अंतराज्यीय बाइक चोर पकड़े गए : चोरी की 8 बाइक हुई बरामद, वाहन चोरी के अन्य मामलों के खुलासे की उम्मीद

Datia News : दतिया। अंतराज्यीय बाइक चोरों से जिगना पुलिस ने चोरी की आठ बाइक बरामद की है। उक्त चोर आसपास के क्षेत्र से बाइक चोरी कर उन्हें सौदा पटाकर बेच देते थे। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद कर ली है।

उक्त चोरों ने वाहन चोरी के अन्य मामलों के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है। दोनों बाइक चोर ग्राम उदगुवां के निवासी बताए जाते हैं। बरामद की गई बाइकों के मालिकों के बारे में पुलिस पता कर रही है ताकि उन्हें वाहन सुपुर्द किए जा सकें।

जिगना थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि विगत दिनों ग्राम नौनेर निवासी रोहित प्रताप परमार की घर के बाहर से एक बाइक चोरी हुई थी। जिसके बारे में फरियादी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

वाहन चोरी की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए चोरों की तलाश में मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। साथ ही पुलिस टीम भी लगातार चोरों की तलाश में रही। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि चोरी की गई बाइक पर दो युवक क्षेत्र में घूम रहे हैं।

जिगना थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने पुलिस बल के साथ बाइक चोरी करने वाले आरोपित भरत परिहार एवं कल्ला परिहार निवासीगण उदगुवां को बाइक सहित ग्राम उदगुवा के खान मंदिर के पास कच्चा रास्ता से गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गए बाइक चोरों से पुलिस ने पूछतांछ की तो उन्होंने अन्य चोरियों के बारे में भी जानकारी दी। चोरों ने बतायया कि वह झांसी, डबरा, दतिया जिले में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी की 8 बाइक बरामद भी की।

आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। उक्त कार्रवाई जिगना थाना प्रभारी भास्कर शर्मा, प्रधान आरक्षक संजीव, आरक्षक राजीव, आरक्षक दीपेश, आरक्षक देवेश, धर्मेंद्र, शोभाराम, बृजेश, हेमराज, गिरिराज की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close