किराना व्यापारी को कट्टे की नोंक पर लूटने वाला अंतर्राज्यीय बदमाश पुलिस ने पकड़ा, लूट की रकम बरामद

दतिया । कोतवाली पुलिस ने अंतर्राज्यीय बदमाश को गिरफ्तार कर लूट की राशि बरामद की है। उक्त बदमाश ने शहर के किराना व्यापारी गिर्राज गंधी के साथ गत 9 जनवरी की रात 40 हजार रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। आरोपित मप्र व उप्र में लूट की वारदातों को अंजाम देता था।

कोतवाली टीआई रविन्द्र गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि गत दिनों शहर में किराना व्यवसाई से हुई लूट के आरोपितों को मु्खबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके तहत गत सोमवार को आरोपित गुड्डन उर्फ इकरार पुत्र रहीम बक्स, निवासी शास्त्री नगर दिबियापुर औरैया (उप्र) को गिरफ्तार किया गया। आरोपित ने बताया कि विगत 9 जनवरी 2021 को किराना व्यापारी गिर्राज गंधी से 40 हजार की लूट की थी । इस घटना को उसने अपने साथी असलम उर्फ कल्लू व नफीस खां के साथ मिलकर अंजाम दिया था। आरोपितों ने व्यापारी को कट्टा दिखाकर 40 हजार रुपये लूट लिए थे। पुलिस ने इस लूटी गई राशि में से आरोपित गुड्डन से 10 हजार रुपये बरामद भी कर लिए हैं। इस कार्रवाई में कोतवाली थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर सहित उपनिरीक्षक भूमिका दुबे, भास्कर शर्मा एवं टीम की भूमिका रही।

स्कूटी रोककर की थी लूट

गत 9 जनवरी की रात स्थानीय टाउनहाल पर िस्थत अपनी किराना दुकान को बंद करके व्यवसाई गिर्राज गंधी अपने पुत्र और भाई के साथ स्कूटी से घर लौट रहा था। तभी तिगैलिया के पास तीन बाइक सवार बदमाश उनके पीछे लग गए और उन्होंने स्कूटी को कट्टा दिखाकर रोक लिया। इस दौरान बदमाशों ने व्यापारी के पुत्र के हाथ से नोट से भरा बैग छीन लिया और भाग निकले। घटना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की फुटेज भी खंगाली थी। जिसमें कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे थे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter