भोपाल लैब में हुई सुसाइड नोट की जांच : सरसई में युवती ने गांव के लड़के से परेशान होकर लगाई थी फांसी

Datia News : दतिया । सरसई थाना क्षेत्र में विगत दिनों अज्ञात कारणों के चलते युवती निशी यादव पुत्री महेंद्र यादव ने फांसी लगाकर कर आत्म हत्या कर ली थी। इस मामले में सरसई थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया था। जिसकी जांच एसडीओपी कर रहे थे। पुलिस ने घटना के दौरान मृतका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था।

जिसमें लिखा था कि सरसई निवासी राज यादव लगातार उसे परेशान कर रहा था। जिसके चलते उसने फांसी लगाई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मृतका के सुसाइड नोट की जांच के लिए राइटिंग मेच के लिए विशेष शाखा भोपाल भेजा।

जहां हेड राइटिंग मेच होने पर पुलिस ने सरसई निवासी आरोपित राज यादव पुत्र अंतर सिंह यादव के विरुद्ध शुक्रवार को धारा 354, 306,506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

इस मामले में सरसई थाना प्रभारी अजय अम्बे ने बताया कि ग्राम सरसई में 8 अगस्त 2021 को युवती निशी यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लड़की के पास एक सुसाइड नोट मिला था।

जिसकी हैड राइटिंग मेच करने के लिए विशेष शाखा भोपाल भेजा गया था। जहां हैड राइटिंग के मिलान होने पर आरोपित के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उसकाना, जान से मारने की धमकी और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

हत्या के मामले में फरार इनामी आरोपित गिरफ्तार

सिविल लाइन थाना पुलिस ने 5 हजार का फरारी इनामी आरोपित गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी भूमिका दुबे ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर 10 माह पूर्व काली पहाड़ी में अमान सिंह परिहार हत्याकांड का फरार आरोपित रविंद्र सोलंकी पुत्र रूपसिंह सोलंकी निवासी कालीपहाड़ी को प्रकाश नगर डेरा से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपित पर पुलिस अधीक्षक द्वारा पांच हजार का इनाम घोषित किया गया था। उक्त आरोपित के विरुद्ध न्यायालय दतिया से स्थाई वारंट भी जारी किया गया था। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी सिविल लाइन भूमिका दुबे, एएसआई मानसिंह, आरक्षक विवेक शर्मा की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter