IPL 2020: कगिसो रबाडा ने दिल्ली कैपिटल की लगातार दो हार से परेशान नहीं किया
IPL 2020: कगिसो रबाडा ने दिल्ली कैपिटल की लगातार दो हार से परेशान नहीं किया

IPL 2020. दिल्ली की राजधानियों के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ट्रॉट पर अपनी तरफ से दो हार से निराश नहीं हैं और उन्होंने कहा है कि उन्हें ट्रैक पर वापस आने के लिए सभी को ‘अपनी ताकत वापस करने’ की जरूरत है।

राजधानियों ने दो निराशाजनक प्रदर्शनों के आधार पर किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए लगातार गेम गंवाए हैं। हालांकि, दो बैक टू बैक हार के बाद भी, वे अभी भी अपने 11 मैचों में सात जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर बने हुए हैं।

उनके नाम पर 23 विकेटों के साथ पर्पल कैप धारक रबाडा अपनी किस्मत के हालिया बदलाव से परेशान नहीं हैं। दिल्ली कैपिटल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए एक साक्षात्कार में, दक्षिण अफ्रीकी ने कहा: “हमें बस कुछ चीजों को फिर से बनाने की आवश्यकता है। हम टूर्नामेंट के अहम हिस्से में शामिल हो रहे हैं। जब आप अच्छी टीमों के खिलाफ खेल रहे हों, तो कोई भी दिन जीत सकता है।

रबाडा ने इसके बजाय ठोस शुरुआत पर जोर दिया, जिसकी वजह से राजधानियों के पास ऐसा लाभ था जो अब उनके पास है। उन्होंने कहा, “यह दिखाता है कि हम टूर्नामेंट के सामने कुछ खेल जीत चुके हैं। इसलिए हम सभी को अपनी ताकत को वापस लाने और छोटे बदलाव करने की जरूरत है, जहां हमें लगता है कि खेल हमसे दूर हो गया। ”

25 वर्षीय इस संस्करण में गेंद के साथ अभूतपूर्व रहा है – केवल 11 खेलों में, उन्होंने 7.64 की सभ्य अर्थव्यवस्था दर के साथ 14.52 के औसत से 23 विकेट चटकाए हैं। जब भी उन्हें सफलता की जरूरत होती है, वह गेंदबाजों के लिए दिल्ली जाते हैं। 11.39 की उनकी आश्चर्यजनक स्ट्राइक रेट फ्रेंचाइज की सफलता का अब तक का एक बड़ा कारण है।

दिल्ली कैपिटल की बल्लेबाजी पिछले दो मैचों में फ्लॉप रही, जिसमें शिखर धवन के अलावा कोई नहीं था, जो वास्तव में ग्रेड में कटौती कर रहा था। वे अनुभवी अजिंक्य रहाणे के रूप में सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ से बाहर हो गए, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहली गेंद पर आउट होने के कारण रहाणे ने भुगतान नहीं किया। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाले पक्ष इस प्रकार हैं, उन विस्फोटक शुरुआतओं से गायब हैं जिन्होंने खेल का स्वर सेट किया।

दिल्ली कैपिटल अगले दिन मंगलवार (27 अक्टूबर) को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter