IPL 2020: KXIP के कप्तान केएल राहुल ने मैच जीत के बाद क्रिस गेल और मंदीप सिंह के बारे में यह बात कही
IPL 2020: KXIP के कप्तान केएल राहुल ने मैच जीत के बाद क्रिस गेल और मंदीप सिंह के बारे में यह बात कही

शारजाह: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) पर आठ विकेट से जीत दर्ज करने के बाद, किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कप्तान केएल राहुल ने क्रिस गेल की सराहना करते हुए कहा कि बाएं हाथ के वेस्टइंडीज के बल्लेबाज हमेशा ड्रेसिंग रूम को उत्साहित रखते हैं।

KXIP ने 150 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आठ विकेट झटके और सात गेंद शेष रहते। मंदीप सिंह और क्रिस गेल ने क्रमश: 66 और 51 की पारी खेली। इस जीत के साथ KXIP 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर आ गया है, जबकि केकेआर कई अंकों के साथ पांचवें स्थान पर खिसक गया है।

“क्रिस, उसे नहीं खेलना एक बहुत कठिन निर्णय था। वह पिछले सात-आठ वर्षों में सबसे अलग फ्रेंचाइजियों के लिए खेलते हुए मुझे सबसे ज्यादा भूख लगी है। वह दौड़ रहे हैं और दो-चार हो रहे हैं। और आप जानते हैं कि वह किस तरह ड्रेसिंग रूम को उत्साहित रखते हैं।” साल-दर-साल इसे फिर से करें, हम आज रात की जीत का आनंद लेंगे, कल का आनंद लेंगे, और फिर अगले खेल के बारे में सोचना शुरू करेंगे। एक समय में एक खेल, “राहुल ने पोस्ट में मेजबान ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स को बताया- मैच प्रस्तुति।

मनदीप सिंह ने शुक्रवार को अपने पिता को खो दिया और पंजाब के फ्रेंचाइजी के लिए अभी भी बल्लेबाज के प्रयास की सराहना करते हुए, राहुल ने कहा: “मनदीप ने जिस तरह की बेरुखी दिखाई है, वह अन्य तरीकों से घिस गई है। हर कोई भावुक है। बस अपना हाथ ऊपर रखना है। , बस वहाँ रहने के लिए, बस खेल खत्म करने के लिए, हमें इतना गर्व करता है। ”

इससे पहले, शुभमन गिल ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए 57 रनों की पारी खेली और निर्धारित बीस ओवरों में कुल 149/9 पोस्ट किए। KXIP के लिए, मोहम्मद शमी ने तीन विकेट लिए, जबकि रवि बिश्नोई और क्रिस जॉर्डन ने दो-दो विकेट लिए।

“जब हमारे पास एक कोच के रूप में अनिल कुंबले हैं, तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हम दो लेगस्पिनर खेल रहे हैं। उनके दिमाग में हमेशा यही था। उन्होंने वास्तव में उन पर बहुत मेहनत की है। और सिर्फ उन पर ही नहीं, बल्कि उन लोगों ने भी खेला है, जिन्होंने खेला नहीं। फिर भी। टीम का पूरा प्रयास, और बहुत सारा श्रेय कोचों को जाना चाहिए, ”राहुल ने कहा।

“मैं बहुत खुश हूं। पूरी टीम होगी। हमने सामूहिक रूप से वहां जाने और सकारात्मक क्रिकेट खेलने का फैसला किया, और चीजें बदल सकती हैं। यह अलग-अलग व्यक्ति अलग-अलग समय पर अपना हाथ डाल रहे हैं। बस इतना खुश हूं कि सब कुछ एक साथ आ रहा है।” फिंगर्स ने कहा कि हम कुछ और खेल जीत सकते हैं, “उन्होंने कहा।

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को बरकरार रखते हुए KXIP ने अब चल रहे IPL में अपने आखिरी पांच मैच जीते हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब शुक्रवार, 30 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में हॉर्न बजाएगी।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter