IPL 2020 MI vs RCB: ऐसी हो सकती है मुंबई और बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन
IPL 2020 MI vs RCB: ऐसी हो सकती है मुंबई और बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन, जानें रिपोर्ट और मैच की तारीफ

MI बनाम RCB: आईपीएल 2020 का 48 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज शाम 07:30 बजे से अबू धाबी के शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई को उसके पिछले दो मुकाबलो में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में आरसीबी के खिलाफ वे जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी। वहीं पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुरी तरह हारने वाली आरसीबी भी इस मैच को जीतकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंचने की पूरी कोशिश करेगी।

मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा इस मैच में भी उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऐसे में कीरन पोलार्ड ही टीम का नेतृत्व करेंगे। ऐसे में मुंबई के लिए एक बार फिर इशान किशन पारी की आगाज़ करेंगे। वहीं आरसीबी भी बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतर सकती है।

मौसम की रिपोर्ट- कैसा रहेगा मौसम

अबु धाबी के शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। हालांकि, खिलाड़ियों को यहाँ भी गर्मी गर्मी का सामना करना पड़ेगा। यहां ओएसई की बड़ी भूमिका रहेगी। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाज़ी का फैसला कर सकती है।

पिच रिपोर्ट- तस्वीर रिपोर्ट

शारजाह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की तुलना में अब धाबी का शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम बिल्कुल अलग है। यह साइज़ के हिसाब से काफी बड़ा ग्राउंड है। लेकिन यात्राओं की शुरुआत की तुलना में अब यह विकेट काफी बदल गया है। यहाँ अब बल काफी भारी कर रहा है। ऐसे में दोनों ही टीमें यहां दो-दो लीड स्पिनर्स के साथ उतर सकती हैं।

मैच प्रेडिक्शन

हमारा मैच प्रेडिक्शन मीटर कहता है कि इस मैच में मुंबई इंडियंस को जीत मिलेगी। हालांकि, मैच के क्लोज रहने की पूरी संभावना है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस- क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), क्रुनाल पांड्या, जेम्स ट्रिन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- देवदत्त पेडिकल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, इटली मॉरिस, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उदाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter