आईपीएल 2020: संजू वर्तन ने कामयाबी का राज खोला, विरोधी भी हुए मुरीद

आईपीएल. भारतीय प्रीमियर लीग के 13 वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को मुंबई इंडियंस को मात देकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा। राजस्थान रॉयल्स की जीत में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू शर्मान ने 54 रन की नाबाद पारी खेलकर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। संजू ब्राउनन ने कहा कि उन्होंने खुद पर निर्भर बनाये रखा था।

मालिकों मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद संजू कारन ने पूरी तरह से अपनी लय खो दी थी। लेकिन रविवार को संजू ने बेन स्टोक्स के साथ तीसरे विकेट की अटूट साझेदारी में 152 रन बनाए। संजू ने कहा, ” मैंने खुद पर विश्वास बनाये रखा था। जब आप 14 मैच खेलते हैं तो उतार चढाव आते हैं। हरिक अलग तरह का होता है और उस पर अलग तरीके से खेलना होता है। मैंने आज भी वही किया। ”

राजन ने बताया कि वह सिर्फ 5 या 6 गेंद में ही सेट हो गए थे। उन्होंने कहा, ” मैं जरूरी रनरेट की तरफ देख ही नहीं रहा था। मैं बस मालिक को उसकी गुणवत्ता के आधार पर खेल रहा था। मुझे जमने में पाँच छह अरब का समय लगा। ”

विरोधी टीम ने भी की तारीफ की

विरोधी टीम के कप्तान पोलार्ड और स्टार ऑलाउंडर हार्दिक पांड्या ने भी क्रिकेटन की पारी की तारीफ की। पोलार्ड ने कहा, ” मुझे लगा कि हार्दिक ने हमें मैच में लौटा दिया है लेकिन स्टोक्स और रेडिंग ने कमाल की पारियां खेली हैं। विकेट अच्छा था जिस पर थोड़ा सी} था। रॉयल्स ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। ”

पांड्या ने मुंबई इंडियंस की हार को स्वीकार किया और स्टोक्स-संजू को राजस्थान की जीत का श्रेय दिया। पांड्या ने कहा, ” जिस तरह से संजू क्रिकेटन और बेन स्टोक्स ने बल्लेबाजी की उसे देखते हुए मुंबई इंडियंस की टीम के पास कोई विकल्प ही नहीं बचा था। दूसरी टीम ने बेहतर खेलकर हमें उप

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter