सड़क पर दौड़ रही कार में चल रहा था आईपीएल का सट्टा, पुलिस ने दबोचे सटोरिए, नगदी व मोबाइल जप्त

Gwalior News : ग्वालियर ।  सड़क पर फर्राटे भर रही कार में सटोरिए आईपीएल का सट्टा खिलाते पुलिस ने दबोच लिए। सटोरियों की कार से 70 हजार नगदी सहित करीब 1 करोड़ से ज्यादा के सट्टे का हिसाब किताब व मोबाइल बरामद हुए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी चलती कार में सट्टा लगवाते सटोरिए पकड़े गए थे। पुलिस की नजर से बचने के लिए सटोरियों ने इन दिनों यह नया तरीका निकाला है।

क्राइम ब्रांच थाटीपुर थाना पुलिस की एक टीम को सटोरियों की धरपकड़ के लिए एएसपी क्राइम राजेश डंडोतिया ने लगाया था। दरअसल उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार में आनलाइन बेबसाइट के माध्यम से आईपीएल की हर गेंद व शाट पर सट्टा लगवाया जा रहा है।

इस खबर के बाद पुलिस टीम को कार के पीछे लगाया गया। पुलिस ने मेहरा कॉलोनी के पास कार को पकड़ लिया। जिसमें सटोरियों से मोबाइल व नगदी 70 हजार रुपये बरामद हुए। दो सटोरिए भी चलती कार में पकड़े गए।

पुलिस ने पकड़े गए सटोरियों के नाम विकास सिंह कुशवाह पुत्र कैलाश सिंह कुशवाह निवासी लक्ष्मी अपार्टमेंट तथा विष्णु तोमर पुत्र पीएस तोमर निवासी अल्कापुरी बताए हैं।

उक्त सटोरिए चेन्नई सुपर किंग और राजस्थान रॉयल के बीच हो रहे मैच पर हार जीत का दाव लगवा रहे थे। सटोरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछतांछ की जा रही है।

दो सैकड़ा से ज्यादा लोगों को जोड़ रखा था सटोरियों ने : पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सटोरियों के पास मिले मोबाइलों की जांच की गई तो पता चला कि उनके मोबाइल में 20 आईडी हैं और लगभग 200 से ज्यादा ग्राहक जुड़े हुए हैं।

इसके अलावा सट्टे के लेनदेन के एक करोड़ रुपये का हिसाब किताब मिला है। सटोरियों ने पूछतांछ में रॉकी यादव का नाम लिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter