क्या विक्की और कैटरीना के बीच चल रहा है कुछ खास? रिश्ते को लेकर सुर्खियां, दोनों की खामोशी ने बढ़ा रखी है हलचल

Mumbai News : मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की केमेस्ट्री खूब सुर्खियों में है। इस जोड़ी को लेकर उनके फैंस कई तरह के मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। इन चर्चाओं को हवा इसलिए भी मिल रही है क्योंकि विक्की और कैट ने अभी तक इस बारे में खामोशी साध रखी है।

मजेदार बात तो तब हुई जब बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोगों ने भी इन दोनों के बीच रिश्ते को लेकर अपनी राय सार्वजनिक कर दी। सूत्रों की मानें तो दोनों के प्यार के चर्चे इन दिनों हर किसी जुबान पर है और फिलहाल ये जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी बन गई है।

दोनों ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है। कैटरीना और विक्की दोनों ने अब तक अपने रिश्ते पर एक शब्द तक नहीं बोला है, लेकिन वो कहते हैं ना कि धुआं वहीं होता है जहां आग होती है। हाल ही में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी दोनों के रिश्ते पर लगभग मुहर लगा ही दी। जिसके बाद कैटरीना और विक्की के रिलेशन की खबरें खूब छाईं।

दोनों के बीच नजदीकियों का सिलसिला कॉफी विद करण के सेट से पर बढ़ा। दरअसल, करण के टॉक शो में जब कैटरीना कैफ पहुंची थीं तो उनसे सवाल पूछा गया था कि किस एक्टर के साथ उनकी जोड़ी अच्छी रहेगी। इस सवाल के जवाब में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल का नाम लिया था।

एक्टिंग क्लास के दौरान इन्हें टास्क दिया जाता था कि कैमरा को लड़की समझकर उन्हें परफॉर्म करना होता था। तब विक्की कैमरे को कैटरीना कैफ समझकर डांस करते थे, वो भी कैटरीना कैफ के हिट गाने ‘तेरी ओर’ पर। यानि फिल्मों में आने से पहले ही विक्की कैटरीना को चाहते थे और लगता है भगवान ने उनकी सुन भी ली।

इसके बाद दोनों का पब्लिकली आमना – सामना हुआ एक अवॉर्ड शो में। जहां स्टेज पर विक्की ने कैटरीना को डायरेक्ट शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया। हालांकि ये सब मज़ाक में हो रहा था लेकिन इस बात से दोनों के दिलों में घंटियां असल में बज गई।

फिर दोनों को साथ देखा जाने लगा, विक्की की कार का कैटरीना के घर के बाहर घंटों तक खड़े रहना, उनका कैटरीना के घर स्पॉट होना लोगों की आंखे और कान खड़े कर चुका था।

वैसे दोनों के रिश्ते की शरूआत भले ही कुछ साल पहले हुई हो, लेकिन आपको बता दें कि विक्की कौशल तो आज से 11 साल पहले ही कैटरीना कैफ को दिल दे बैठे थे। ये बात साल 2009 की है जब विक्की एक्टिंग क्लास ले रहे थे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter