मानसी का असली सच सबके सामने लेकर आएगी नयन : ईशानी ने मोहित से तोड़ी अपनी सगाई

मुंबई : टीवी का हिट शो “यह है चाहतें” में फॅमिली ड्रामे का अब डबल तड़का लगने जा रहा है जहा एक साथ ही इतने सारे ट्विस्ट और टर्न आने वाले है की कहानी पूरी तरह से बदल सी जायेगी हालांकि दर्शको को शो का फ़िलहाल का ट्रैक इतना भी रास नहीं आ रहा , इस वजह से मेकर्स अब शो में एक बड़ा बदलाव करने जा रहे है। टीवी शो यह है चाहतें के लेटेस्ट एपिसोड में दिलचस्प कहानी देखने को मिलेंगे।

लेटेस्ट एपिसोड में सम्राट मानसी को अपने घर में रहने देने के लिए तैयार हो जाता है और उससे नयनतारा के खिलाफ केस वापस लेने के लिए कहता है। मानसी कहती है कि वह उससे शादी भी करेगा। सम्राट पूछता है कि क्या वह पागल हो गई है, वह पहले से ही नयनतार से शादी कर चुका है और यह साबित हो गया है कि नयन की बातें सच हैं कि वह एक स्वार्थी, चालाक और घटिया महिला है जो केवल अपने बारे में सोचती है।

मानसी की हर शर्त मनाएगा सम्राट
मानसी कहती है कि जो भी हो, उसे नयन को तलाक देने के 4 महीने बाद उससे शादी करनी होगी वरना नयन हमेशा के लिए जेल में रहेगा। सैम पूछता है कि नयन ने उसके साथ क्या किया। मानसी कहती है कि उसने नयन की वजह से अपने बच्चे को खो दिया है,

इसलिए वह नयन को अपनी पीड़ा छोड़कर अपने जीवन का आनंद नहीं लेने दे सकती। सैम उससे शादी करने के लिए राजी हो जाता है और उसे तब तक अपने घर में रहने देता है। मानसी कहती है कि वह तब अपनी शिकायत वापस ले लेगी।

मोहित ने सम्राट पर दागे सवाल
सैम ने मोहित को मानसी के बारे में सब बताया। मोहित पूछता है कि वह मानसी की मांगों से कैसे सहमत हो सकता है, यह साबित करता है कि मानसी ने नयन को उससे शादी करने के लिए फंसाया। सैम कहता है कि वह भी ऐसा सोचता है, लेकिन नयन को जेल से बाहर निकालने के लिए उसे मानसी को 4 महीने तक अपने घर में रखना होगा; जब वह उससे सवाल करेगी तो वह नयन से कुछ झूठ बोलेगा।

नयन से सच छुपायेगा सम्राट
मोहित का कहना है कि मानसी बहुत खतरनाक लगती है। सैम का कहना है कि वह अपने नकली आईटी छापे की तरह जल्द ही कोई हल निकालेगा। मोहित नयन को घर लाता है। सैम उसके लिए अपनी चिंता दिखाता है। नयन पूछती है कि उसने मानसी को कहां शिफ्ट किया।

मानसी यह कहते हुए उसके पास जाती है कि वह यहाँ है और बताती है कि सैम उसे यहाँ वापस लाया और उसे यहाँ रहने देने का वादा किया। नयन चौंक जाता है और सम्राट से पूछता है कि वह मानसी को घर क्यों लाया जब वह उसकी बुरी साजिशों के बारे में जानता था। सैम अपने मन में नयन से माफी माँगता है और सोचता है कि उसे उसकी खातिर ऐसा करना होगा।

वह झूठ बोलता है कि उसे एहसास हुआ कि वह अभी भी मानसी से प्यार करता है जब उसने उसे दर्द में देखा और चाहता था कि वह उसके पास हो, उसने महसूस किया कि उसके जीवन में उसके अलावा कोई भी महत्वपूर्ण नहीं है और उसे उसकी जरूरत है क्योंकि उसने अपना बच्चा खो दिया था; वह नयन को तलाक देकर मानसी से शादी करेगा। मानसी कहती है कि आखिरकार वह वहीं है जहां उसे होना चाहिए और सम्राट का हाथ पकड़ती है।

नयन का टूटा दिल
दिल टूटा नयन अपना बैग पैक करती है। इशानी उसका कारण पूछती है। नयन का कहना है कि सैम मानसी को घर ले आया और साबित कर दिया कि वह उससे प्यार करता है, वह उसे 4 महीने बाद तलाक दे देगा और फिर मानसी से शादी कर लेगा, इसलिए बेहतर है कि वह यहां से चली जाए। प्रेम यह सुनता है और नयन से अनुरोध करता है कि वह उसे अकेला न छोड़े। मानसी अंदर आती है और प्रेम को चेतावनी देती है कि वह उसकी मां है नयन नहीं, इसलिए वह उसके साथ रहेगा और नयन को जाने देगा।

प्रेम विरोध करता है और कहता है कि नयन उसकी मां है न कि उसकी। मानसी उसे स्टोर रूम से खींच ले गई। प्रेम कहता है कि वह नयन मां के साथ रहेगा और उसे फोन करता है। मानसी ने उसे स्टोर रूम में बंद कर दिया और सजा देने की धमकी दी। चिंटू उसे देखता है और नयन को सूचित करता है। नयन प्रेम को बचाने के लिए दौड़ता है। मानसी सोचती है कि उसे अपना मुंह बंद करना होगा वरना सब इकट्ठा हो जाएंगे।

वह उसे स्टील की रॉड से पीटने की कोशिश करती है जब नयन उसका हाथ पकड़ती है और पूछती है कि उसकी प्रेम पर हाथ उठाने की हिम्मत कैसे हुई। मानसी पूछती है कि वह उसे रोकने वाली कौन होती है। नयन कहती है कि वह प्रेम की पालक माँ नयन माँ है और कहती है कि मानसी ने साबित कर दिया कि वह एक दुष्ट माँ है।

नयन ने लगाई मानसी की फटकार !
नयन का कहना है कि अदालत ने उसे तलाक देने तक 6 महीने के लिए प्रेम की कस्टडी दी है और अगर मानसी ने प्रेम को छूने की भी कोशिश की, तो वह उसे नहीं बख्शेगी। वह प्रेम को अपने कमरे में ले जाती है। प्रेम उसे गले लगाता है और उसे साथ ले जाने की विनती करता है क्योंकि वह उसके बिना नहीं रह सकता। नयन सोचता है कि उसे इस घर में तब तक रहना है जब तक उसे यकीन न हो जाए कि प्रेम यहां सुरक्षित है।

प्रकाप : ईशानी ने मोहित के साथ अपनी सगाई तोड़ दी, यह जानने के बाद कि उसे उसके चरित्र पर संदेह है। नयन को पता चलता है कि मानसी बिल्कुल भी गर्भवती नहीं थी और मानसी के डॉक्टर से मानसी की रिपोर्ट दिखाने का अनुरोध करती है क्योंकि वह जानना चाहती है कि मानसी वास्तव में गर्भवती है या नहीं। वह छिपकर रिपोर्ट की जाँच करती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter