बड़ा ट्विस्ट : आलिया ने की सुसाइड करने की कोशिश ,मोहित और इशानी इस वजह से होंगे गिरफ्तार

मुंबई : एकता कपूर प्रोडक्शन का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में एक बड़े लीप के आने के बाद बहुत सारे नए ट्विस्ट आ गए है जिसके बाद शो की कहानी और भी ज्यादा जबरदस्त होती नज़र आ रही है ,एक तरफ जहा सम्राट और नयनतारा की केमिस्ट्री दर्शको को काफी पसंद आ रही है वही , सीरियल में फॅमिली और इमोशनल ड्रामा को भी भरपूर तरीके से दिखाया जा रहा है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात एक तेज रफ्तार जीप को अपनी ओर बढ़ते देख नयन डर के मारे चिल्लाती है। तभी सम्राट इससे बाहर निकलता है और उसके पास जाता है। नयन का कहना है कि उसकी कार ने उसे कुचल दिया होगा। सम्राट कहते हैं कि चिंता मत करो वह दिन जल्द ही आएगा। नयन पूछता है कि वह जेल से बाहर कैसे है। सम्राट का कहना है कि पुलिस उसे लंबे समय तक पकड़ नहीं सकती थी क्योंकि उसके खिलाफ ठोस सबूत नहीं थे, जल्द ही वह इस झूठे मामले से पूरी तरह बाहर हो जाएगा।

नयन को है इस बात का डर
नयन कहती है कि वह ईशानी को नुकसान पहुंचाने के लिए उसे नहीं छोड़ेगा। सैम उसे अपने परिवार की देखभाल करने का सुझाव देता है और पूछता है कि चिंटू कैसा है। वह चिल्लाती है कि क्या वह अब उसके परिवार को नुकसान पहुंचाएगा, वह उससे डरती नहीं है। सैम का कहना है कि उसने बिना ज्यादा सोचे-समझे उसके खिलाफ शिकायत कर दी, अब पीड़ित होने की बारी है। वह अपनी जीप में निकल जाता है। उसे डर है कि वह चिंटू को नुकसान पहुंचा सकता है और चिंटू के स्कूल में जाता है जहां चौकीदार बताता है कि चिंटू अन्य छात्रों के साथ पिकनिक पर गया है

पिकनिक स्पॉट जायेगी नयनतारा
नयनतारा फिर पिकनिक स्पॉट पर जाती है और चिंटू के दोस्तों से सवाल करती है जो बताते हैं कि कहीं बैठकर पढ़ाई कर रहे होंगे। वह आगे एक शिक्षक से सवाल करती है जो बताता है कि चिंटू चट्टान के पास पतंग खेल रहा है। नयन शिक्षक को चिंटू को चट्टान के पास जाने देने के लिए डांटता है और डरता है कि अगर सम्राट को पता चल गया तो वह यहां पहुंच जाएगा और चिंटू को नुकसान पहुंचाएगा।

चट्टान पर लटक जायेगी नयन
शिक्षक ने आश्वासन दिया कि चिंटू ठीक है। वह चिंटू की ओर चलती है और उसे पतंग के साथ दौड़ते हुए और नीचे फिसलते हुए देखती है। वह उसे बचाने के लिए दौड़ती है और खुद फिसल कर नीचे गिर जाती है और एक चट्टान से लटक जाती है। टीचर उसे फोन करती है और बताती है कि चिंटू वॉशरूम गया था और अब वापस आ गया है। नयन बताती है कि उसने एक लड़के को चट्टान से फिसलते हुए देखा और उसे बचाने की कोशिश कर रही थी और वह फिसल गया और एक पत्थर से लटका हुआ है। बचाव दल के आने तक शिक्षिका ने उसे वहीं रहने के लिए कहा।

नयनतारा ने बचाई एक मासूम की जान
नयनतारा ने लड़के को विश्वास दिलाती है कि वह उसे बचा लेगी। लड़का उसे गले लगाता है और गिर जाता है। बचाव दल उसके पास पहुंचता है और उन्हें बाहर निकालता है। वे लड़के को अस्पताल ले जाते हैं जहां एक शिक्षिका नयन को लड़के को बचाने के लिए धन्यवाद देती है और कहती है कि उसने पहले ही लड़के की मां को सूचित कर दिया था। नयन भावनात्मक रूप से लड़के से जुड़ा हुआ महसूस करता है।

नयन को लगाती है यह बात अजीब
लड़का उठता है और कहता है कि वह भगवान से प्रार्थना करेगा कि उसके माता-पिता उसे बहुत प्यार करें और उसके पिता उसकी माँ के साथ फिर से मिलें। नयन कहता है कि अगर उसके पिता नहीं हैं तो क्या हुआ, उसकी मां बहुत अच्छी है और उसकी देखभाल करेगी। वह पूछती है कि वह क्या लेना पसंद करेगा। उनका कहना है कि आज तक उनसे किसी ने यह नहीं पूछा। वह पूछती है कि क्या वह बर्गर खाना चाहता है और यह अजीब लगता है कि इस प्यारे लड़के की मां उसे प्यार नहीं करती।

सैम को अपनी अलमारी में नयन के कपड़े मिलते हैं और वह अपने नौकर को अलमारी में रखने के लिए चिल्लाता है। रेवती दौड़कर आती है और पूछती है कि वह क्यों चिल्ला रहा है। वह नयन की ड्रेस दिखाता है। रेवती उसे शांत करती है और कहती है कि वह सब कुछ जांच लेगी और सुनिश्चित करेगी कि नयन का सामान उसके कमरे में तो नहीं बचा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rusha ❣️ (@__yeh_hai_chahatein_)

आलिया ने की सुसाइड करने की कोशिश
वह उसे धन्यवाद देता है और आलिया की जांच करने जाता है और आलिया को छत से लटका देखकर चौंक जाता है। वह आलिया को अस्पताल ले जाता है। नयन उसे नोटिस करता है और पूछता है कि आलिया को क्या हुआ। सैम का कहना है कि आलिया ने आत्महत्या का प्रयास किया और उसे चेतावनी दी कि अगर आलिया को कुछ हुआ तो वह ईशानी और चिंटू को नहीं छोड़ेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rusha ❣️ (@__yeh_hai_chahatein_)

Precap : आलिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने मोहित और इशानी को गिरफ्तार किया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close