नया ट्विस्ट : राघव ने ईशानी की मांग में भरा सिंदूर, मानसी ने मारा एक ज़ोरदार थप्पड़

 

मुंबई : एकता कपूर प्रोडक्शन का ब्लॉकबस्टर शो “यह है चाहतें” में अब मनोरंजन का डबल तड़का लगने जा रहा है जहा कहानी में एक बार फिरसे नया ट्विस्ट आ गया है , काफी सारे फॅमिली ड्रामे के बाद सीरियल एक बार फिर इमोशनल वाले ट्रैक पर आने वाला है। लेकिन दर्शक शो के लीड एक्ट्रेस – एक्टर को साथ में देखना चाहते है

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में देखने को मिलता है की मानसी ने ईशानी पर आरोप लगाना जारी रखा कि उसने शादी से ठीक एक दिन पहले उसे पति होने का झांसा दिया और उसके साथ बिस्तर साझा किया। मोहित कमरे में जाता है और उसके बाद पत्रकार आते हैं। सम्राट ने पत्रकारों को बहार से ही भगा दिया। मानसी ईशानी को कल रात क्या हुआ था यह बताने के लिए चिल्लाती है।

राघव को बेरहमी से मारेगा मोहित
ईशानी रोती है और जूस पीने के बाद नशा महसूस करती है। राघव उसे उसके कमरे में ले जाता है और फिर उसे पानी पिलाता है। वह कहती है कि उसके बाद क्या हुआ उसे याद नहीं है। नयनतारा राघव पर ईशानी के जूस में कुछ मिला कर पिलाने का आरोप लगाती है,नयन का कहना है की ईशानी मोहित से प्यार करती है और कभी किसी और की तरफ नहीं देखेगी। राघव ने जवाब दिया कि ईशानी ने उसके साथ गलत किया और मानसी के साथ अपनी शादी के बारे में भूलकर भी उसने अपना नियंत्रण खो दिया था। मोहित गुस्सा हो जाता है और राघव को बेरहमी से पीटता है।

मालती ईशानी और नयन के लिए चिंता करती रहती है और आशा करती है कि वे ठीक हो। आलिया उससे पूछती है कि वह क्यों रो रही है। मालती का कहना है कि ईशानी और नयन दोनों कल से घर नहीं लौटे हैं। आलिया कहती हैं कि पूरी दुनिया जानती है कि उनकी बेटियां,

खासकर ईशानी कहां और क्या कर रही हैं। वह उसे एक समाचार दिखाती है जहां रिपोर्टर कहते हैं कि राघव को इशानी अय्यर के साथ बिस्तर साझा करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया था जो रॉकस्टार सम्राट की रिश्तेतार है। वह आरोप लगाती है कि ईशानी ने पहले मोहित को उससे छीनकर उसकी जिंदगी बर्बाद की और अब राघव को उससे छीनकर मानसी की जिंदगी बर्बाद कर दी।

राधव ने इशानी से की शादी
मोहित राघव पर अपनी गुस्सा निकलता है । राघव ने उस पर बंदूक तान दी और उसे रुकने की चेतावनी दी। सम्राट मोहित को नियंत्रित करता है , इशानी कहती है कि राधव झूठ बोल रहा है। वह याद करता है कि कैसे उसने उसे नींद की गोलियां दीं और उसके साथ बलात्कार किया और सोचता है कि कोई नहीं जानता कि उसने क्या किया। वह अपना रुख जारी रखता है। इशानी उसे बेनकाब करने की चुनौती देती है। वह ईशानी के बालों में सिंदूर भरता है और कहता है कि अगर वह सोचती है कि उसने उसका जीवन बर्बाद कर दिया तो वह उससे शादी करेगा।

रिपोर्टर अंदर घुस आते हैं और नाटक की रिकॉर्डिंग शुरू कर देते हैं। ईशानी ने उसके जैसे सस्ते आदमी से शादी करने से इंकार कर दिया और कहा कि वह जानती है कि उसने उसे नींद की गोली दी और फिर खुद को उसके साथ जबरदस्ती किया। उसके खिलाफ सबूत मिलने पर वह उसे जेल भेजने की चुनौती देती है।

मानसी ने राधव को मारा एक ज़ोरदार थप्पड़
मानसी आगे राघव से भिड़ती है और कहती है कि वे आज शादी कर रहे थे और वह अपने बच्चे को ले जा रही है, फिर भी उसने उसे धोखा दिया। राघव कहता है कि वह जानती है कि वह किस तरह का व्यक्ति है, फिर भी उसने सोचा कि वह उससे शादी करेगा; उसे बस अपने वंश को आगे बढ़ाने के लिए एक उत्तराधिकारी की जरूरत है और वह उससे शादी नहीं करना चाहता और दूसरी लड़कियों को देखना बंद नहीं करना चाहता। मानसी ने उसे एक ज़ोरदार थप्पड़ मारा

प्रीकैप: नयन ने सैम को सूचित किया कि राघव ने उसका जूस पीया था और उससे बदला लेने की योजना बनाई थी, लेकिन ईशानी इसके बजाय पकड़ी गई। आलिया मानसी से कहती है कि वे दोनों ईशानी और नयन को मोहित और सैम के जीवन से बाहर कर देंगे, वह मोहित को पा लेगी और मानसी को सैम। मानसी कहती है कि सैम के साथ उसका एक अच्छा परिवार होगा और वह नयन को सबक सिखाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter