नयनतारा और ईशानी के पिता की शो में हुए एंट्री : सम्राट का इस बात से उड़ा होश !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाली है दर्शक भी यह देख हैरान है की मेकर्स ने इतनी जल्दी कहानी का ट्रैक कैसे बदल दिया साथ ही इमोशनल सी स्टोरी में हाई वोल्टेज ड्रामे का मजेदार तड़का लगने वाला है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में सम्राट नयन को परिवार के साथ नाश्ता करते हुए देखती है और सोचता है कि वह पहले उसे एक कविता भेजेगा और फिर उसे मिलने के लिए बुलाएगा और उसके लिए अपने प्यार का इजहार करेगा। वह उसे एक कविता भेजता है। नयन उत्साह से कहती है कि उसे अपने गुप्त प्रशंसक से जवाब मिला जो एक होटल में उससे मिलने के लिए तैयार हो गया और खुशी से बाहर निकल गया। आलिया सम्राट से पूछती है कि क्या उसने नयन से मिलने के लिए कहा था। सम्राट कहते हैं नहीं। आलिया पूछती है कि नयन तब किससे मिलने गई है ?

सम्राट को है इस बात का डर
सम्राट का कहना है कि उसने कुछ भी नहीं कहा है। मोहित और ईशानी पूछते हैं कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, अगर सम्राट ने नयन को अपने गुप्त प्रशंसक के रूप में कविताएँ भेजीं। सम्राट सहमत हैं और कहते हैं कि उन्होंने अख्तर की कविताओं की नकल की और उन्हें नयन को भेज दिया। मोहित ने खुलासा किया कि नयन ने अपनी किताब से अख्तर की ईमेल आईडी ली और उसे मिलने के लिए मेल किया और वह मान गया।

ईशानी पूछती है कि क्या होगा अगर नयन अपनी कविताओं के लिए अख्तर के प्यार में पड़ जाए। सम्राट घबरा जाता है और कहता है कि ऐसा नहीं हो सकता। आलिया उसे जाकर नयन को अख्तर से मिलने से रोकने के लिए कहती है। सम्राट नयन के कमरे की ओर भागता है।

सम्राट – नयन से बदला लेने आएगी मानसी !
मानसी एक मनगढ़ंत कहानी बताती है कि कैसे सम्राट ने उसे धोखा दिया और नयनतार ने उससे बदला लिया और उसे एक बूढ़े व्यक्ति / उसके पिता के पास जेल भेज दिया और पूछा कि लंदन छोड़ने के बाद वह अब तक कहां था।

पिता का कहना है कि उनकी मां/उनकी पत्नी के गुजर जाने के बाद उन्होंने लंदन छोड़ दिया और खुद को काम में व्यस्त रखा, खुद को सभी सोशल मीडिया और खबरों से अलग कर लिया। वह कहता है कि अगर वह चाहे तो उसे लंदन वापस भेज सकती है। मानसी कहती है कि वह कुछ अधूरे कामों को पूरा करेगी और फिर लंदन जाएगी, सोचती है कि उसे सम्राट और नयन से बदला लेने की जरूरत है।

सम्राट ने दी नयन को ये सलाह !
सम्राट नयन के पास जाता है और पूछता है कि वह क्या कर रही है। अपने लिए ड्रेस चुनने में व्यस्त नयन गलती से उसके चेहरे पर लग जाती है। सैम दर्द से कराह रहा है। नयन माफी माँगती है और उसे उसके लिए एक साड़ी चुनने के लिए कहती है क्योंकि वह अख्तर से मिलने जा रही है और पता लगा रही है कि क्या वह उसका गुप्त प्रशंसक है। सम्राट का कहना है कि उसे किसी अजनबी पर भरोसा नहीं करना चाहिए। नयन चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह एक काली मिर्च स्प्रे रखती है। वह सभी साड़ियों को अस्वीकार करता है।

नयन उसे डांटती है और खुद साड़ी चुनती है। सैम को लगता है कि वह उसे अख्तर से नहीं मिलने दे सकता। नयन तैयार हो जाता है और निकल जाता है। उसे अपनी टीम के साथ छुपते देख सैम कहता है कि वह इतनी सुंदर लग रही है कि अख्तर आसानी से उसके प्यार में पड़ जाएगा। वे सभी जोकरगिरी के साथ नयन का अनुसरण करते हैं। नयन होटल पहुंचे। सम्राट अपनी टीम के साथ पहुंचता है और घबराता रहता है। टीम उसे शांत करने की कोशिश करती है।

नयन को वापस मिले उसके पिता
नायन अख्तर का इंतजार करती है और सोचती है कि वह उसे कैसे पहचानेगी। सैम और उसकी टीम उसे मेन्यू कार्ड से अपना चेहरा छिपाते हुए देखती है। नयन इंतजार करते-करते थक जाता है। एक बूढ़ा आदमी अंदर आता है और कहता है कि वह उसका इंतजार कर रही है, वह अख्तर है। नयन अपने पिता को अख्तर के रूप में देखकर चौंक जाता है और पूछता है कि क्या वह जीवित है, उन्होंने सोचा कि वह मर चुका है जब वह 10 साल से वापस नहीं आया।

ईशानी भी अपने पिता को देखकर चौंक जाती है। मोहित और अन्य लोग उसे बैठने के लिए कहते हैं वरना नयन उन्हें नोटिस कर लेगा। ईशानी अख्तर की ओर चलती है। नयन पूछता है कि उसने अपना नाम अख्तर क्यों बदल लिया। पिता कहते हैं कि यह उनका कलम नाम है, वह उनसे मिलने के लिए बहुत इच्छुक हैं। ईशानी उसे अप्पा कहती है।

Precap : नयन और इशानी अपने पिता से पूछते हैं कि वह अब तक कहां थे। सैम सोचता है कि यह आदमी नयन का पिता कैसे हो सकता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter