‘गुम है किसी के प्यार में’: जगताप को साई के साथ भड़क उठा विराट, इसलिए टूटा साई का दिल

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है। जिनमे विनायक की सच्चाई भी अब खुल चुकी है कि वह विराट का असली बेटा नहीं है। एक तरफ जहाँ कंकौली में मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है वहीँ पाखी भी अब कंकौली पहुँच गई है।

विराट को आया गुस्सा
इस बीच विराट जगताप और साई को नजदीक देखकर गुस्से में लाल हो गया है। लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि साईं को चक्कर आता है और वह बेहोश हो जाती है तभी जगताप उसकी मदद करता है।

दोनों की नजदीकियों को देखकर विराट भी होश में आता है और गुस्सा हो जाता है। उसका गुस्सा देखकर यह साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है उसे अभी भी साई की जिंदगी में होने वाली चीजों से फर्क पड़ता है।

साई का टूटा दिल
दूसरी तरफ साई को जिन्दा देखकर पाखी के पैरो तले भी जमीन खिसक गई है। पाखी साई के जिन्दा होने के बारे में जानकर परेशान हो जाती है और फिर उससे वापस घर न लौटने के बारे में सवाल पूछती है। इसके अलावा साई को भी जब पता चलता है कि विराट और पाखी शादी कर चुके हैं और विनायक उनका बेटा है तो उसका दिल भी टूट जाता है।

पाखी साई से करेगी चौकाने वाली रिक्वेस्ट
लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि पाखी साईं से अतीत में की गई अपनी सभी गलतियों के लिए माफी मांगती है, लेकिन साईं ने उसे माफ करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पाखी उसे वापस च्वहाण निवास चलने के लिए कहती है। हालाँकि आगे यह देखना दिलचस्प होगा कि पाखी किस तरह साई को अपने साथ ले जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter