विराट ने साई से पूछा जगताप के साथ उसका रिलेशनशिप स्टेटस, साई ने उठा दिया विराट पर हाथ

स्टार प्लस के पॉपुलर शो में ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स लगातार रोमांचक ट्विस्ट और प्लॉट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। शो में अब सावी के बाबा को लेकर हंगामा देखने को मिल रहा है। जगताप वापस साई को सपोर्ट करने आ गया है। दूसरी तरफ विराट जगताप को साई के साथ देखकर भड़कने वाला है। जिसके बाद शो में दिलचस्प मोड़ आ सकता हैं।

एपिसोड की शुरुआत विट्ठल के चव्हाण निवास में दस्तक देने से होती है। को देखकर चौंक जाता है। ओंकार उसे देखकर उग्र हो जाता है और वहां आने के लिए उससे सवाल करता है। विट्ठल जबरदस्ती जबरदस्ती चव्हाण निवास के अंदर पहुंच जाता है और परिवार के सभी सदस्य उसे रोकने के लिए वहां आ जाते हैं।

वह भवानी का सामना करता है। भवानी विट्ठल को अपने घर से जाने के लिए कहती है लेकिन वह इनकार करता है और कहता है कि वह महिलाओं से बात नहीं करता है। वह विराट का नाम चिल्लाता है और उसे आने के लिए कहता है तब विराट उसके सामने आता है।

विराट को भड़काता है विट्ठल
विराट विट्ठल पर भड़कता है और उससे उसके आने के बारे में सवाल करता है, विट्ठल हंसता है और उसे पाखी से शादी करने के लिए बधाई देता है। विट्ठल मुस्कुराता है और कहता है कि विराट की दो पत्नियां साई और पाखी हैं, जिसपर विराट पाखी के लिए स्टैंड लेता है और विट्ठल को उसके खिलाफ कुछ भी कहने के लिए फटकार लगाता है।

विट्ठल उसे अपने बेटे जगताप से दूर रहने के लिए कहता है। वह कहता है कि विराट की तरह, साईं के जीवन में भी दो पुरुष हैं, एक विराट और दूसरा जगताप है। वह विराट को भड़काता है।

विट्ठल ने उठाए साई के कैरेक्टर पर सवाल
विट्ठल साई के कैरेक्टर पर सवाल उठाता है और कहता है कि जगताप को उसकी और उसकी बेटी सावी की बहुत चिंता है। इसलिए विराट को इसके बारे में सोचना चाहिए। विराट विट्ठल पर चिल्लाता है। इसके बाद विट्ठल वहां से चला जाता है जबकि भवानी साईं पर सारा दोष देती है।

विराट साई के लिए स्टैंड लेता है। तो भवानी उसे उसके फैसले के लिए डांटती है, जबकि वह सच्चाई के बारे में जानने के लिए साई साई से मिलने का फैसला करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

साई और विराट में हुई बहस
विराट साई का दरवाजा खटखटाता है और उसे जबरदस्ती अपनी कार के अंदर बैठाता है। वह उसे एक सुनसान जगह पर ले जाता है और उसे सावी के पिता की सच्चाई के बारे में बताने को कहता है। वह जगताप के साथ उसके रिश्ते के बारे में पूछता है और सवाल करता है कि वह उसके इतने करीब क्यों है और वह उसे अपने घर के अंदर क्यों जाने देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

साई यह सुनकर चौंक जाती है और कहती है कि उसे इस बात से घृणा है कि वह उससे प्यार करती थी। विराट साई से जगताप के साथ उसके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछता है। साई उसके सवालों के लिए उस पर चिल्लाती है। तब विराट उसे विट्ठल के आरोपों के बारे में बताता है।

साई ने विराट को जड़ा थप्पड़
साई उस पर भड़की और उसे जोर से थप्पड़ मारा जिसपर वह हैरान रह गया। इधर करिश्मा पूछती है कि क्या विट्ठल द्वारा लगाए गए आरोप सही हैं। जिसपर पाखी साईं का पक्ष लेती है और उसे किसी पर भरोसा न करने के लिए कहती है।

भवानी कहती है कि उन्हें सिर्फ पाखी की चिंता है। इस बीच, साईं उन सभी समस्याओं के बारे में बात करती हैं जिनका एक महिला सामना करती है और समाज की सोच पर क्रोधित हो जाती है।

प्रीकैप : विराट और जगताप आपस में झगड़ते हैं। तभी जगताप उसे सच बताता है कि सावी उसकी बेटी है। यह सुनकर विराट चौंक जाता है और जगताप से पीछे हट जाता है।

जबकि, साईं सावी के साथ शहर छोड़ने का फैसला करता है। वह ट्रेन के अंदर जाने ही वाली थी कि तभी विराट वहां आ जाता है और दोनों को जाने से रोकने के लिए सावी का हाथ पकड़ लेता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter