जगताप से सावी का सच सुनकर खिसकी विराट के पैरों तले जमीन, लिया साईं को सबक सिखाने का फैसला

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ लंबे अरसे से चला आ रहा सस्पेंस फाइनली खत्म हो गया है। विराट के सामने उसकी बेटी का सच आ गया है। सच जानने के बाद विराट बेहद इमोशनल हो गया है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में जगताप विराट को बेवकूफ कहता है और बताता है कि वह जल्द ही अपने परिवार को खो देगा।

विराट उसकी बातों से भ्रमित हो जाता है और उससे इसके बारे में पूछता है। जगताप उसे बताता है कि सावी विराट की बेटी है।

सच सुनने के बाद टूटा विराट
विराट यह सुनकर चौंक जाता है और जगताप को मारना बंद कर देता है जबकि जगताप घायल होकर गिर जाता है और खुद को दोहराता है कि विराट सावी का पिता है। सच सुनकर सदमे में गए विराट को जगताप भावुक होकर बताता है कि सावी अपने पिता के लिए कितनी तरसती थी और यहां तक ​​कि विराट के पास भी आई लेकिन उसने उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह उसको पूरा किस्सा समझाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

साई को सबक सिखाएगा विराट
जगताप विराट को समझाना शुरू कर देता है कि चव्हाण के घर छोड़ने पर साईं प्रेग्नेंट कैसे हुई थी और उसने अपने दम पर सावी को जन्म दिया।

विराट सच्चाई जानने के बाद अपनी बेटी से मिलने के लिए दौड़ पड़ता है। इधर साईं भी विराट के साथ अपने पलों को याद करती है और भावुक हो जाती है। इधर विराट साई को सबक सिखाने का फैसला करता है।

पाखी ने की विनायक को समझाने की कोशिश
इधर पाखी विराट को समझाने की कोशिश करती है कि सावी को गोद लेने का फैसला एक बहुत ही कठिन निर्णय है। वह उसे सावी को गोद लेने के फैसले बदलवाने की कोशिश करती है लेकिन विनायक अपने फैसले पर कायम रहता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सावी का सच जानने के बाद पाखी कैसे रिएक्ट करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter