‘गुम है किसी के प्यार में’: विराट की धमकी से डरकर सावी से झूठ बोलेगी साई, जगताप फिर बनेगा दोनों की नफरत की वजह

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में मेकर्स दर्शकों को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। शो के लेटेस्ट ट्रैक में साई सावी को लेकर वापस अपने घर आ गई है। विराट चाहकर भी उसे सावी को ले जाने से रोक नहीं पाया है लेकिन अपकमिंग ट्रैक में वह सावी को वापस पाने के लिए साई के घर पहुंचने वाला है। जहां वह साईं को धमकी देने की कोशिश भी करता है।

विराट साई को देगा धमकी
दरअसल विराट सई को धमकाता है कि वह सवि को बता देगा कि उसका बाबा मैं हूं। लेकिन साई और सवि के बीच प्यार देखकर विराट अपना इरादा बदल देता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब सई के दिमाग में डर बैठ जाएगा कि कहीं विराट सावी को सच बताकर उससे छीन न ले। इसलिए वह सावी को बताएगी कि जगताप उसका बाबा है। साई के इस झूठ से विराट के मन उसके लिए नफरत और बढ़ने वाली है।

जगताप को बाबा बोलेगी सावी
रिपोर्ट्स की माने तो जब सावी विराट की जगह जगताप को बाबा बोलेगी तब विराट साई से और नफरत करेगा। दूसरी तरफ शो में पाखी भी चाहती है कि सावी साई के साथ ही रहे।

लेटेस्ट एपिसोड में पाखी विराट से कहती है कि एक मां का बंधन किसी भी चीज से अधिक मजबूत होता है और वह उसे साईं से अलग नहीं कर सकता। अश्विनी भी पाखी की बात का सपोर्ट करती है।

विराट को बेचैन देखकर इमोशनल हुई पाखी
दूसरी तरफ हमेशा की तरह भवानी साई पर प्लानिंग करने का आरोप लगाती है। भवानी एक ही बात की रट लगाती है कि यह सब साईं की प्लानिंग है। तब सोनाली कहती है कि क्या होगा अगर विराट सावी के साथ साई को भी पालना शुरू कर दें? दूसरी तरफ सावी के लिए विराट की बेचैनी देखकर पाखी इमोशनल हो गई है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में विराट सवी के लिए साई को अपने साथ चव्हाण निवास लेकर आता है और तब पाखी क्या फैसला लेती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter