किंजल ने दिखाया अपना रूद्र अवतार तोशु का कॉलर पकड़ दी जेल भेजने की धमकी , सब के उड़ गए होश !

मुंबई : टीवी जगत का सबसे ज्यादा हिट शो “अनुपमा” में ड्रामा ख़तम होने का नाम ही नहीं ले रहा है कहानी में अफेयर का ट्रैक देख कर कुछ दर्शक नाराज़ है तो कुछ खुश लेकिन कहानी को एक ही ट्रैक पर दिखने की वजह से शो की TRP पर फर्क पड़ रहा हैं।

कहानी में फ़िलहाल : तोशु ने अपनी बेटी का किडनैप करलिया हैं लेकिन अब अनुपमा उसको रंगे हाथों पकड़ लेती हैं जहा तोषु अनुपमा को देख कर आर्य को अपने साथ लेकर दौड़ता है। फिर अनुपमा उसे रुकने के लिए कहती है। वनराज और समर उसकी आवाज सुनते हैं और उसकी ओर दौड़ते हैं। अनुपमा तोशु को सलाह देती है कि वह आर्य को उसे लौटा दे, वह अपनी माँ के बिना नहीं रह सकती।

अनुपमा ने दी ये चेतावनी !
तोशु कहता है कि वह उसकी देखभाल करेगा। अनुपमा उसे बताती है कि वह समझती है कि उसके इरादे अच्छे हैं लेकिन वह सही काम नहीं कर रहा है। तोशु ने उसे परी (आर्य) देने से मना कर दिया। अनुपमा उसे चेतावनी देती है कि वह उससे एक माँ का अधिकार नहीं छीन सकता।

तोशु ने परी को किया वापस !
आगे वनराज और समर वहां पहुंचते हैं। अनुपमा उससे कहती है कि अगर वह एक अच्छा पिता है तो उसे परी लौटा दे। तोशु परी को वापस उसके पास लौटा देता है और समर शाह और अनुज को सूचित करता है कि परी और तोशू उनके साथ हैं। किंजल यह सुनकर थोड़ी खुश महसूस करती है।

तोषु को आया गुस्सा
अनुपमा तोषु से पूछती हैं कि वह ऐसे नहीं थे। तोशु ने उस पर अपने बदलाव का आरोप लगाया। वनराज उससे सवाल करता है कि वह अपनी ही बेटी का अपहरण कैसे कर सकता है। तोशु चिल्लाता है कि वह अनुपमा और वनराज के भाषण नहीं सुनना चाहता।

तोषु ने दीवार पर मारा अपना सिर !
तोषु सब को बताता है कि वह कैसा महसूस करता है जब किंजल उसको बुरा बला बोलती हैं और आर्य को उससे दूर ले जाती है, तोषु एक दीवार पर अपना सिर मारता है। वनराज उसे रोकता है। समर पूछता है कि क्या वह पागल हो गया है। तोशू चिल्लाता है “हां”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

अनुज को हुई इस बात की टेंशन : अनुपमा उसे वापस लौटने और सभी से माफी मांगने के लिए कहती है। तोशु ने मना कर दिया। वह उसे घर के और वापस खींच लेती है। अनुज शाह के घर से शुरू होने वाली एक नई समस्या के बारे में सोच कर परेशान होता हैं और कहते हैं कि जब भावनाएं कमजोर हो जाती हैं, तो पूरा परिवार कमजोर हो जाता है।

वह सोचता है कि अनुपमा सब कुछ कैसे संभालती है। जीके का कहना है कि महिलाएं यह सब संभालने के लिए पैदा हुई हैं। अनुपमा तोशु का हाथ पकड़कर घर में प्रवेश करती है। किंजल भावनात्मक रूप से परी को रखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

किंजल ने दिखाया अपना ऐसा अवतार के सब के उड़ गए होश !
किंजल तोशु का कॉलर पकड़ती है और कहती है कि वह बाद में तलाक का मामला दायर करेगी लेकिन अपनी बेटी के अपहरण के लिए पहले उसे जेल भेज देगी। लीला चौंक जाती है। वनराज कहते हैं कि उन्हें उसे दंडित करना चाहिए न कि पुलिस को। राखी का कहना है कि तोशु ने अपने पिता या पत्नी द्वारा दंडित किए जाने के लिए कुछ भी छोटा नहीं किया, उसने एक बच्चे का अपहरण कर लिया। तोशू स्तब्ध रह जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter