शो में बहुत बड़ा ट्विस्ट : जैस्मिन जेल की सलाखों के पीछे, तेजू परेशान फतेह से की मदद की मांग !

मुंबई : शो में लगतार ट्विस्ट के ऊपर ट्विस्ट आते जा रहे है मेकर्स कहनी को और भी मजेदार बनने की कोशिश करने में लगे हैं लेकिन दर्शको को अब कहनी में ज्यादा मजा नहीं आ रहा उनका कहना हैं की बार बार फ़तेह और तेजो को एक दूसरे से अलग करना सही नहीं लेकिन आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देकने को मिलेगा जहा आप देखेंगे की जैस्मीन को सलाखों के पीछे होती है। पंडित उसे देखता है।

कांस्टेबल ने जैस्मीन को डांटा। फतेह कहते हैं अमरीक, मैंने जैस्मीन को जेल भेज दिया है। अमरीक कहते हैं लेकिन इससे तेजो और आपका रिश्ता खत्म हो जाएगा। फतेह कहते हैं कि रहने दो। अमरीक कहता है कि तुम उससे बहुत प्यार करते हो। फतेह हां कहता है, लेकिन मैं अपने परिवार से भी प्यार करता हूं, अगर वह मुझसे सच्चा प्यार करती है तो वह यह समझ जाएगी।

कहानी में अभी !
तेजो का कहना है कि हम उसके लिए जमानत लेने की कोशिश कर रहे हैं। इंस्पेक्टर सॉरी कहता है। अंगद कहते हैं कि आज रविवार है, हम कुछ नहीं कर सकते। इंस्पेक्टर का कहना है कि फतेह को शिकायत वापस लेने के लिए कहें,नहीं तोह कोर्ट में सुनवाई होगी.

अंगद तेजो को आने के लिए कहते हैं। तेजो जैस्मीन से मिलती है। जैस्मीन का कहना है कि मैंने कुछ नहीं किया,प्लीज मुझे यहां से निकाल दू। तेजो कहती हैं मैं कुछ करुँगी। वह जैस्मीन के हाथ में काला धागा बांधती हैं। अंगद कहते हैं मैं तुम्हें छोड़ दूंगा, तुम फतेह से मिलने जा रहे हो न । वह कहती है कि मैं ऑटो से चली जाँऊगी ।

फ़तेह चला जाता हैं बहार !
उसे बुज़ो का फोन आता है। वह कहती है कि फतेह कॉलेज इंटर स्टेट टूर्नामेंट के लिए बाहर गया है। अंगद कहते हैं कि उन्हें फोन करें और केस वापस लेने के लिए वापस आने के लिए कहें। तेजो फतेह को संदेश भेजती है और उसे शिकायत वापस लेने के लिए कहता है। वो लिखती हैं मैं वादा करती हूं तुम्हारी जिंदगी से दूर जाने का। वह कहती है कि फतेह मेरी बात सुनेगा। तेजो रूपी और सत्ती को रोते हुए देखता है। वह रोती है और प्रार्थना करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फतेह अपना फोन चार्ज करता है। उसे तेजो का संदेश पढ़ने को मिलता है। वह कहता है कि मैं क्या करूं, मैं तुम्हें चोट नहीं पहुंचाना चाहता था, मैं सच बर्दाश्त नहीं कर सका, तुमने मुझे क्यों नहीं बताया, मैं बहुत असहाय हू। इस सब के साथ एपिसोड यही खतम होता हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close