जैस्मीन ने तेजो को बर्बाद करने का किया फैसला !

मुंबई : उदारियां काफी जबरदस्त होने वाली हैं क्योंकि तेजो ने आने वाले 7 दिनों में किसी भी कीमत पर जैस्मीन को बाहर फेंकने का फैसला किया है। लेकिन जैस्मिन को सब कुछ पता चल गया जब उसने तेजो को सुना जब वह फतेह के साथ अपनी योजना पर चर्चा कर रही थी। इसलिए वह कहती है कि चाहे कुछ भी हो लेकिन वह तेजो को जीतने नहीं देगी,

इसलिए अब वह तेजो के रास्ते में कुछ बाधाएं पैदा करने के लिए तैयार है ताकि वह उसे किसी भी कीमत पर बेनकाब न कर सके। क्योंकि अगर वह ऐसा करती है तो सब कुछ इतने बुरे तरीके से पलट जाएगा।

वहीं जैस्मिन को देखकर लगता है कि जब वह फतेह के साथ उसकी बातचीत सुन रही थी और इसलिए वह उससे थोड़ी जोर से बात भी करने लगती है। इसलिए, जैस्मिन अपनी साजिश के बारे में अति आत्मविश्वास से भर गई और अपने आप उसमें फंस सकती थी। क्योंकि कहीं न कहीं तेजो सब कुछ जानती है,

इसलिए वह कहती है कि जैस्मीन की बहन होने के नाते वह थोड़ी चतुर भी है और जानती है कि इस बार जैस्मीन को कैसे हराना है, अपनी ही योजनाओं में। इसलिए, सबसे पहले, वह अपने कमरे की छानबीन शुरू करती है ताकि, उसे कुछ और सबूत मिल सकें, क्योंकि उसने उन्हें छुपाया था।

इस बीच, तेजो का कहना है कि शुरू में, उसे उस व्यक्ति को खोजने की जरूरत है जिसे जैस्मीन पैसे दे रही थी, और इसलिए, वह उसे अपनी अंगूठी के माध्यम से खोजने का फैसला करती है। फिर वह जौहरी के पास जाती है और पूछती है

कि अंगूठी का मालिक कौन है और अगर वह जानता है तो कृपया उसे बताएं, क्योंकि यह बहुत महत्वपूर्ण है। क्योंकि तेजो जानता है कि एक बार वह उस व्यक्ति को पकड़ लेती है तो सब कुछ एक दर्पण की तरह साफ हो जाएगा। इसलिए, वह जैस्मीन के कमरे की अपनी जांच बंद कर देती है, इसलिए जैस्मिन को भी तेजो पर शक हो जाता है क्योंकि उसने सब कुछ ठीक से रोक दिया था।

दूसरी ओर, जैस्मिन को आश्चर्य होता है कि अगर उसे कोई गिरावट आती है तो वह तेजो और फतेह को भी लाएगी, क्योंकि उन्हें भी अपनी खुशी का अधिकार नहीं है, क्योंकि वे उसका पासपोर्ट नष्ट करते हुए उसके नाखुश होने का प्रमुख कारण बन गए।

इसलिए, चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन वह उन्हें जीतने नहीं देगी, इसलिए, वह तेजो को भी ढूंढना शुरू कर देती है, ताकि वह अपनी योजना से खुद को परिचित कर सके। लेकिन तेजो को खोजने में उसे सफलता नहीं मिली क्योंकि वह नहीं जानती कि वह कहां गई। तो सही समय पर कलर्स पर इसे स्ट्रीम करना न भूलें और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close