तेजो और फतेह की शादी तोड़ेगी जैस्मीन ! चलेगी बड़ी चाल, गुरुप्रीत को बनाएगी मोहरा

उड़रियां : एपिसोड की शुरुआत में फतेह, तेजो को लड्डू देता है। वह इसे खाती है और दूध पीती है। वह उसे सोने के लिए कहता है। वह तकिया मांगती है। फतेह अपना हाथ देता है। वो दोनों सो जाते हैं। तभी लवली परिवार के लोगों से कहती है कि आप इसे शादी कहते हैं, कानून भी ऐसी शादी को स्वीकार नहीं करता है। हमारे पिंड लोगों ने अपनी पागल बेटी की शादी कर दी, अदालत ने शादी को स्वीकार नहीं किया, यह अवैध है, यह शादी नकली है। जैस्मीन मुस्कुराती है। बेबे लवली को डांटती है। वह कहती है कि तेजो जल्द ही ठीक हो जाएगा। लवली कहती है कि बस गलत को ठीक करो। जैस्मीन अपने कमरे में चली जाती है।

जैस्मीन अपने बच्चे से बात करती है। वह कहती है कि हमारे पास अभी भी मौका है, क्या आपने सुना कि लवली ने क्या कहा। वह लैपटॉप देखती है। वह कानूनी रूप से शादी की स्वीकृति के बारे में जाँच करती है। वह कहती है हां, आज रात फतेह के साथ सो जाओ तेजो, क्योंकि तुम्हारी शादी का ड्रामा ज्यादा दिन नहीं चलेगा, मैं तुम्हारी शादी नहीं छोड़ूंगी।

सुबह फतेह चाय बनाता है। निम्मो कहती है कि तुम अपनी पत्नी के लिए बेड टी बना रहे हो, तुम उसका काम कर रहे हो, कब तक ऐसा करोगे। फतेह कहता है कि जब तक आपकी सोच ठीक नहीं हो जाती। वह कहता है कहां लिखा है कि सारा काम पत्नियों को ही करना है। वह जाता है। गुरप्रीत से निम्मो कहती है कि आपके बेटे ने यह दिन दिखाया है। गुरप्रीत कहता है कि मेरे बेटे को बहू को संभालने के लिए घर मिल गया।

फतेह आता है और तेजो को बुलाता है। वह चाय के प्याले में उंगली डालकर तेजो को जगाता है। माही गुरप्रीत को नाश्ता करने के लिए कहती है। गुरप्रीत कहता है कि मेरा बेटा उस पागल लड़की के लिए सब कुछ भूल गया है, मुझे यहां बैठकर खाना खाना चाहिए। फतेह ने तेजो को जाकर नहाने के लिए कहा। बेबे पूछती है कि हम क्या करें, वह अब हमारी बहू है, हमें उसे स्वीकार करना होगा।

गुरप्रीत कहता है कि जैस्मीन अपने लिए एक लड़का ढूंढ रही है। खुशबीर कहती है कि हम एक रास्ता खोज लेंगे। गुरप्रीत कहता है कि अगर आप शांति चाहते हैं तो मैं यहां से जाऊंगा। निम्मो उसके पीछे चल देती है। बीजी कहती हैं कि हमें जैस्मीन को समझाना होगा। जैस्मीन सत्ती से मिठाई खाने के लिए कहती है। वह सबको मिठाई खिलाती है और कहती है कि मुझे एक अच्छी खबर मिली है।

लवली उससे कहने के लिए कहती है, क्या है। जैस्मीन कहती है कि मुझे एक लड़का मिल गया है, आप सोच रहे हैं कि मुझे कोई बूढ़ा आदमी मिल गया है। नहीं, मुझे एक युवा सुंदर लड़का मिला है, तस्वीर देखें। वह तस्वीर दिखाती है। जैस्मीन कहती हैं कि उनके कई कारोबार हैं। सत्ती पूछती है कि तुम कैसे जानती हो कि वह एक अच्छा इंसान है। जैस्मीन पूछती है कि मैं कितना इंतजार करूं, उसने मुझे यह जानकर स्वीकार कर लिया है कि मैं गर्भवती हूं, मैं विधवा हूं। दिलराज कहता है कि किसी ने यह तुम्हारे लिए भेजा है।

वह गुलदस्ता लेती है और कहती है कि हां, मैंने यह ऑर्डर किया है, मुझे इसे फतेह और तेजो को देना है, वे खुश होंगे। वह चल देती है। सत्ती सोचती है कि जैस्मीन को वहाँ नहीं जाना चाहिए। गुरप्रीत पहले से ही चिंतित है। जैस्मीन कहती है कि अब हम आपके दादा और दादी के पास जाएंगे, बेबी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

तेजो नहाकर आती है और फतेह से लाल साड़ी के बारे में पूछती है। वह याद करता है और लाल साड़ी देता है। वह पूछता है कि क्या आपको यह याद है। वह कहती है कि मैं इसे पहनना चाहती हूं। वह कहता है कि मैं तुम्हें साड़ी पहनाऊंगा। वह उसे तैयार करने में मदद करता है। वे दोनों नाचते हैं। तेजो दरवाजे पर जैस्मीन को देखती है और पूछती है कि बुरी बहन यहां क्यों आई, उसे जाने के लिए कहो। फतेह दरवाजा खोलता है।

जैस्मीन कहती है सॉरी, मैं आप दोनों को बधाई नहीं दे सकी थी, आपको शादी के लिए बधाई। वह तेजो से गुलदस्ता लेने के लिए कहती है। वह कहती है कि तुम दोनों अब खुश हो जाओगे, ठीक है। वह तेजो को गुलाब लेने के लिए कहती है। तेजो एक गुलाब का फूल लेती है और कांटे से चोटिल हो जाती है। फतेह उसकी उंगली चूसता है। तेजो कहती है कि मुझे जैस्मीन का उपहार नहीं चाहिए, वह बुरी है और उसका उपहार भी बुरा है।

फतेह तेजो को गले लगाता है। वह जैस्मीन को जाने के लिए कहता है। गुरप्रीत अपना बैग पैक करती है। जैस्मीन कहती है कि मेरे लिए चिंता मत करो, मैं ठीक हूं, मुझे खुशी है कि वे दोनों आखिरकार एक साथ हैं, मुझे डर है क्योंकि उनकी शादी अवैध है, अगर कोई शिकायत करता है तो उनकी शादी स्वीकार नहीं की जाएगी। गुरप्रीत पूछता है कि तुमने क्या कहा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

जैस्मीन कहती है फतेह ने मेरे बच्चे और तुम्हारे प्यार को नहीं देखा, वह कानून की परवाह भी नहीं करेगा। किसी को मत बताना, मैंने पता किया है कि उनकी शादी अवैध है, जब कोई व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान बीमार होता है, तो उसका विवाह स्वीकृत नहीं होता। इसका अर्थ है कि उन दोनों का विवाह शून्य है, अर्थहीन है। वह कहती है कि मुझे मेरे आने वाले बच्चे का पिता मिल गया है, मैं शादी करने जा रहा हूं।

इसे भी पढ़ें : तेजो को बहू मानने से गुरुप्रीत ने किया इंकार ! फतेह साथ निभाने का करेगा वादा

वह लड़के की तस्वीर दिखाती है। वह कहती है कि वह कनाडा में रहता है, हम शादी के बाद वहां शिफ्ट हो सकते हैं। गुरप्रीत कहता है नहीं, तुम्हारे पास अमरीक का बच्चा है, तुम बच्चे को दूर नहीं ले जा सकती। जैस्मीन कहती है कि बेबी माँ के साथ जाएगी, बस मुझे आशीर्वाद दो। वह चल देती है।

फतेह कहता है कि अगर जैस्मीन शादी करके जाना चाहती है तो हम कुछ नहीं कर सकते। गुरप्रीत अमरीक के बच्चे के बारे में पूछता है। फतेह कहता है कि जैस्मीन को एक लड़का मिला है, कुछ भी तय नहीं है।

निम्मो कहती है कि तुमने अमरीक के बच्चे के बारे में नहीं सोचा। गुरप्रीत कहता है कि तुम्हें जैस्मीन से शादी करके उसे रोकना होगा। फतेह कहता है कि मैंने पहले ही शादी कर ली है। वह कहती हैं कि कानून मानसिक रोगी के साथ की गई शादी को स्वीकार नहीं करता, यह अवैध है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter