OMG : तेजो ने जैस्मीन पर चाकू से किया हमला , परिवार के लोग हुए हैरान !

मुंबई : आपका चहिता टीवी शो के आगामी एपिसोड बहुत मजेदार होने वाले हैं जो एक हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहा जो जहा आप देखेंगे की जैस्मिन फतेह को फँसाते हुए उसे बर्बाद करने की अपनी योजना को अंजाम देने के लिए तैयार है क्योंकि वह जानती है कि एक बार वह उसके जाल में आ जाएगा, तो वे सभी दरवाजे बंद हो जाएंग।

ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित कलर्स शो उडरियान में फतेह के साथ तेजो को घर लाते हुए देखा गया है। तेजो को संभालना मुश्किल है, और तेजो को केवल फ़तेह ही याद है। आने वाले एपिसोड में फतेह को जैस्मीन से शादी न करने और तेजो की देखभाल करने के अपने फैसले पर अपनी मां का सामना करते हुए देखा जाएगा। गुरप्रीत गुस्से में है कि फतेह उसकी बात नहीं सुन रहा है। आने वाले एपिसोड में फतेह अपने परिवार से सख्ती से कहेगा कि वह तेजो की देख बाल करेगा।

‘उड़रिया’ टीवी शो में एक बार फिर तेजो और फतेह मिल जाने के बाद अपने जीवन की नई शुरुआत करने की कोशिश करते हैं। लेकिन तेजो के खरब हेल्थ का फायदा जस्मिने उठा लेगी और सब से तेजो को पागलखाने में भेजने का ज़िकर करेगी इस बात पर फ़तेह बहुत गुस्सा होजायेगा।

आने वाले एपिसोड में जैस्मीन और तेजो के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी जिसमें तेजो फतेह के लिए पकौड़े बनाने के लिए चाकू पकड़ेगा। हालाँकि, जब उसे जैस्मीन द्वारा चुपचाप उकसाया जाएगा, तो वह जंगली हो जाएगी और उसे मारने के लिए जैस्मीन के पीछे भागेगी।

तेजो के पागलपन को घरवाले नहीं संभाल पाएंगे. और वह जैस्मीन की रक्षा करेंगे क्योकि अब जैस्मीन अब प्रेग्नेट हैं। जैस्मीन बैठने की जगह पर सभी को एक साथ बुलाती है और रोते हुए एक इमोशनल नाटक करना शुरू कर देती है और खुशबीर सिंह से पूछती है कि वह किसके साथ अपना शेष जीवन बिताएगी और कौन उसके बच्चे को प्यार से खिलाने के लिए स्वीकार करेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter