‘उडारियाँ’: जैस्मिन का सच जानकर दंग रह जाएगी नेहमत, नाज़ के साथ बदल जाएगा उसका व्यवहार

बहुचर्चित टीवी शो ‘उडारियाँ’ अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते लगातार दर्शकों को बांधे रखता है। इस शो में हाल ही में लीप के बाद दो बहनों तेजो और जैस्मीन की जिंदगी बदलने वाला चौंकाने वाला ड्रामा देखने को मिला है। जैस्मिन द्वारा सभी को चौंकाने वाले कदम उठाने के बाद अब शो में नाज और नेहमत के बीच भी नफरत पनपती हुई दिखाई देगी।

नेहमत को होगा इस बात का दुख
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के अपकमिंग एपिसोड में नेहमत एक बदले हुए व्यवहार करती हुई दिखाई देगी।

वह यह जानकर दंग रह जाएगी कि जैस्मिन उसकी असली मां है और उसे यह सोचकर बेहद दुख होगा कि जैस्मीन नाज़ को अपने पास रखना चाहती है और उसी से प्यार करती है, और जैस्मीन ने नेहमत को न रखने का फैसला किया है। वह फतेह और तेजो से जिद करेगी कि उसे जैस्मीन से मिलना है।

बदल जाएंगे नेहमत का नाज़ के रिश्ते
इसके साथ-साथ नेहमत का नाज़ के साथ भी व्यवहार बदल जाएगा। जो दोनों बच्चे पहले गहरे दोस्त थे अब उनके बीच एक बदला हुआ रिश्ता देखने को मिलेगा।

जहां नाज़ इस बात का स्वागत करेगी कि नेहमत उसकी बहन है, वहीं नेहमत नाज़ की ओर बेहद रूखा व्यवहार दिखाएगी। वह नाज़ के प्रति घृणा विकसित करेगी, क्योंकि वह जैस्मीन की पसंदीदा बच्ची रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: ‘उडारियाँ’: जैस्मिन ने बेटी नाज के लिए उठाया बड़ा कदम, जानकर शॉक हो जाएंगे रूपी और सत्ती

जैस्मिन ने पत्र लिखकर बताया सच
दूसरी ओर जैस्मिन ने अपने माता-पिता रूपी और सत्ती और तेजो के लिए एक पत्र छोड़ा है जिसमें उसने नाज़ के अपने परिवार के साथ होने की बात की है।

नाज़ का भविष्य सुरक्षित करने के बाद जैस्मिन ने मोगा को हमेशा के लिए छोड़ने का ऐलान किया है। उसने अपने पिता को लिखे लेटर में यह कहा है कि नेहमत उसकी बेटी नहीं है और केवल नाज़ ही उसकी बेटी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter