गहना ने रिधिमा को दिखाई उसकी औकात, इधर सिंकदर की इस हरकत के बाद सूर्या का गुस्सा भड़का !

साथ निभाना साथिया-2 : रिधिमा ने सूर्या के साथ बातचीत की और गहना के खिलाफ बोलते हुए उसे लुभाने की कोशिश की। वह उसके लिए चाय बनाने की पेशकश करती है। गहना कहती है कि वह सूर्या की सेवा करने के लिए है, भले ही उनके बीच एक विभाजन रेखा हो। गहना कहती है कि वे मेहमानों से मदद नहीं लेते हैं और इसलिए रिधिमा आराम कर सकती हैं और कुछ दिनों के बाद वापिस जा सकती हैं। जब वह ऑफिस के लिए निकलता है तो रिधिमा सूर्या से उसे कहीं छोड़ने के लिए कहती है।

गहना कहती है कि वह भी वहाँ जा रही है, इसलिए वह रिधिमा को छोड़ देगी। रिधिमा कहती है कि उसे कोई आपत्ति नहीं है और वह चली जाती है। गहना सूर्या से बात करने की कोशिश करती है। सूर्या कहता है कि अगर वह उर्मिला के बारे में बात करना चाहती है, तो वह बात करना नहीं चाहता और चला जाता है।

गहना, अगस्त्य को बुलाती है और उससे मिलने के लिए कहती है। रिधिमा उसकी बातचीत सुनती है और सोचती है कि उसने सूर्या और अगस्त्य दोनों को अपनी तरफ कर रखा है, लेकिन अब लंबे समय तक वो ऐसा नहीं कर सकती।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

शकुनि ने सुहानी को सूर्या के बचपन का सामान खते हुए पूछा कि वह क्या कर रही है। सुहानी कहती है कि सूर्या को उर्मिला से दूर रखने के लिए उसे भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करना चाहती है। शकुनि उसे सूर्या को जाने देने के लिए कहता है।

सुहानी उस पर गुस्सा हो जाती है। सारिका उसके पास जाती है और उसे अपनी संपत्ति का हिस्सा देने के लिए कहती है क्योंकि वह जेल से बाहर आने के बाद अर्जुन के साथ घर बसाना चाहती है। सुहानी उसे थप्पड़ मारती है और चेतावनी देती है कि वह इस बारे में सोचने की हिम्मत न करे।

गहना, रिधिमा को रास्ते में छोड़ देती है और उसे सूर्या से दूर रहने की चेतावनी देती है। क्योंकि वह किसी को भी अपना अधिकार नहीं लेने देगी। रिधिमा उसे चुनौती देती है कि वह जल्द ही सब कुछ बदल देगी क्योंकि उसे अपने ऊपर विश्वास है।

अगस्त्य, गहना की तस्वीर को देखता है और जब गहना उसके पास जाती है तो वह भावुक हो जाता है। वह अपनी भावनाओं को छुपाता है और उसे बताता है कि वह एक कानूनी फर्म खोलने की योजना बना रहा है और चाहता है कि वह उसकी साथी बने। गहना उत्साहित महसूस करती है और उसे धन्यवाद देती है। वह उससे यह पता लगाने के लिए कहती है कि सिकंदर जेल से कैसे छूटा।

CONNECT WITH US FoR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सिकंदर, श्रेया को धमकाता है और पूछता है कि वह उसके कार्यालय में क्या कर रही थी। श्रेया घबराकर कहती है कि वह अपने बेटे कार्तिक के बारे में बात करना चाहती थी। सिकंदर को उस पर भरोसा नहीं होता।

श्रेया उसका सामना करती है कि बेहतर होगा कि एक अपराधी पिता का नाम उसके बेटे के साथ न जोड़ा जाए। वह उसे दीवार से चिपका देता है। कांच का एक फ्रेम नीचे गिरता है और कांच के तार उसके पैरों को छेद देते हैं जिससे उसके पैर में चोट आ जाती है। गहना घर लौटती है और अगस्त्य का फोन आता है जो सूचित करता है कि सिकंदर जेल से रिहा हो गया। क्योंकि अर्जुन ने सारा दोष अपने ऊपर ले लिया।

सिकंदर, श्रेया को घर से बाहर निकाल देता है और दरवाजा बंद करने की कोशिश करता है। गहना ने दरवाजा पकड़ लिया और उसके बाद सूर्या, सिकंदर को जमीन पर धकेल देता है। सुहानी उनके पास जाती है और पूछती है कि क्या हो रहा है।

सूर्या कहता है कि सूर्या इस घर की महिलाओं का सम्मान करना भूल गया है। वह श्रेया को घर से बाहर निकाल रहा था। सिकंदर कहता है कि सूर्या अपनी पत्नी की कठपुतली है, लेकिन वह विश्वासघात बर्दाश्त नहीं कर सकता।

गहना पूछती है कि श्रेया ने क्या किया। राजेश ने भी गहना का समर्थन किया। सिकंदर कहता है कि श्रेया को उसकी जानकारी मिल गई थी। गहना पूछती है कि कौन सी जानकारी।

सुहानी, सिकंदर को रोकती है और कहती है कि अगर उसे श्रेया से कोई समस्या है, तो उसे बेडरूम में सुलझा लेना चाहिए। सिकंदर कहता है कि श्रेया उसके घर में नहीं रह सकती। सूर्या कहता हैं कि यह घर उसका भी है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

उर्मिला कहती है कि श्रेया घर में उनकी तरफ के हिस्से में रह सकती है। गहना, श्रेया से कहती है कि उसे वहीं रहना चाहिए जहां उसकी इज्जत हो और श्रेया को उनकी तरफ आने के लिए कहती है। श्रेया ने विभाजन रेखा को पार किया।

इसे भी पढ़ें : सूर्या ने तलाक रद्द करने का लिया फैसला : गहना ने साथ रहने के लिए रख दी ये बड़ी शर्त!

गहना कहती है कि अब कोई भी उसे घर से बाहर निकालने की हिम्मत नहीं कर सकता। कुछ समय बाद, सुहानी, सिकंदर को डांटती है कि उसके गुस्से के कारण उन्हें अपमान का सामना करना पड़ेगा।

यदि परिवार के सदस्य अपनी रेखा को पार करके विपरीत स्थान पर चले जाते हैं, तो जल्द ही उन्हें घर खोना पड़ सकता है। इसलिए उन्हें श्रेया को वापस अपने पक्ष में लाना सुनिश्चित करना होगा।

गहना, श्रेया को दिलासा देती है जो अपने बेटे के लिए चिंतित है और कहती है कि सुहानी उसके बच्चों की रक्षा करने के बजाय अपने बच्चों की शादी को तोड़ने की कोशिश कर रही है, चाहे वह सूर्या हो या सिकंदर।

सूर्या ने तलाक रद्द करने का लिया फैसला : गहना ने साथ रहने के लिए रख दी ये बड़ी शर्त!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter