“अनुपमा” ने रखा राजनीती में कदम : क्या शो को केहंगी अलविदा ?,BJP में हुईं शामिल जानिए क्या है उनका करियर प्लान !

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली जो हमेशा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है वो इनदिनों किसी और वजह से चर्चा में बनी हुई है। जहां अनुपमा की रुपाली ने अब राजनीति में कदम रख दिया है। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने रुपाली गांगुली ने बुधवार को बीजेपी ज्वाइन कर ली है।

बुधवार को कोलकाता में पार्टी के मुख्यालय में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली वहां उस वक़्त  राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े समेत कई वरिष्ठ भाजपा नेता उपस्तिथ थे। 

विकास के इस महायज्ञ में हिस्सा लेना चाहती थी : अभिनेत्री  रुपाली गांगुली कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके काम ने उन्हें पार्टी की ओर आकर्षित किया है। गांगुली ने मीडिया से कहा, “अपने चारों ओर (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में) विकास के ‘महायज्ञ’ को देखकर मुझे लगा कि मुझे भी इसका हिस्सा बनना चाहिए।”

“मैं प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के नक्शेकदम पर चलना चाहती हूं और जो भी भूमिका मुझे सौंपी जाएगी, उसमें साथी नागरिकों की सेवा करना चाहती हूं। मैं अमित शाह जी के मार्गदर्शन में काम करना चाहती  हूं और अपने सभी नेताओं और कैडरों को मुझ पर गर्व करना चाहती  हूं। ,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

कुछ समय पहले ही हुई थी PM मोदी से मुलाक़ात : आपको बता दे की कुछ वक़्त पहले ही रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर  किया था जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात  का वीडियो भी साझा किया था। हालांकि इस बात से कभी किसी ने अंदाज़ा भी नहीं लगाया होगा की रुपाली जल्द ही बीजेपी में शामिल होती नज़र आएँगी। 

ऐसा रहा सफर !  : टीवी इंडस्ट्री में रुपाली गांगुली ने काफी स्ट्रगल किया लेकिन उनको अपनी कड़ी मेहनत के बाद  सफलता मिल ही गई आपको बता दे की उन्होंने  सबसे पहले ‘सुकन्या’ में काम किया। लेकिन उनको असली पहचान “अनुपमा” में काम करने के बाद मिली। 

क्या “अनुपमा” शो को अलविदा कहेंगी रुपाली गांगुली ? : जबसे रुपाली ने बीजेपी ज्वाइन की है उनके दर्शक लगातार सवाल कर रहे है की क्या वो अब टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कहकर सिर्फ राजनीति में काम करेंगी , आपको यद होगा की सिमृति ईरानी भी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस थी फिर उन्होंने भी बीजेपी ज्वाइन की और आज वो केंद्रीय मंत्री और संसद जैसे बड़े पदों पर काम कर रही हैं। 

लेकिन फ़िलहाल अनुपमा में रुपाली गांगुली लगातार नज़र आने वाली है क्योकि उन्होंने अब तक यह स्पस्ट रूप से नहीं कहा की वो टीवी जगत को अलविदा कहेंगी , तो इसलिए आपको अनुपमा के किरदार में रुपाली गांगुली की एक्टिंग ही देखने को मिलेगी अब आगे वो क्या निर्णय लेती है यह देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter