भांडेर में 11 करोड़ की लागत से बनेगा संयुक्त राजस्व भवन : विधायक रक्षा सरौनिया ने स्वीकृत कामों की मांगी सूची, अधूरे निर्माण पूरा करने पर दिया जोर

Datia news :  दतिया। भांडेर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विभागों द्वारा किए जा रहे निर्माण एवं विकास कार्यो की बैठक शुक्रवार को आईटीआई भांडेर के सभाकक्ष में संपन्न हुई। बैठक में विधायक रक्षा संतराम सरौनिया ने विभागवार स्वीकृत एवं पूर्ण हुए कार्यो की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को स्वीकृत कार्यो को तत्काल शुरू करने एवं अपूर्ण कार्यो को शीघ्र पूर्ण करने के भी निर्देश दिए।

बैठक में कलेक्टर संजय कुमार, विधायक प्रतिनिधि संतराम सरौनिया, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कमलेश भार्गव, एसडीएम मोहम्मद इकबाल, जीतू दांगी सहित विभिन्न विभागों के जिला एवं अनुविभाग स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।

बैठक में विधायक ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि उनके विभाग द्वारा स्वीकृत विकास एवं निर्माण कार्यो की सूची उपलब्ध कराई जाए। उन्होंने कहाकि सड़क निर्माण के कार्य में जनहित को देखते हुए जो अतिक्रमण हैं, उसे हटाने की कार्रवाई भी सुनिश्चित करें। उन्होंने नगर पालिका एवं लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग द्वारा स्वीकृत कार्य शुरू न करने एवं अपूर्ण कार्यो के प्रति नाराजगी भी व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में वर-वधुओं को जो भी उपहार सामग्री प्रदाय की जाए, उसकी गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।

उन्होंने 1 फरवरी से 15 फरवरी तक आयोजित विकास यात्रा के दौरान जिन निर्माण कार्यो का भूमि-पूजन, शिलन्यास अथवा लोकार्पण किया जाना है, उनकी सूची भी उपलब्ध कराने को कहा। बैठक में कलेक्टर ने बताया कि भांडेर में 11 करोड़ की लागत के संयुक्त राजस्व भवन की स्वीकृति हो चुकी है। जिसके तहत एसडीएम एवं तहसीलदार के कार्यालय भवनों का निर्माण पीआईयू द्वारा किया जाएगा।

width="500"

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close