सोनागिर धर्मशाला के कमरे में पत्रकार की हुई थी हत्या : कातिल पुलिस गिरफ्त में, झगड़े से नाराज होकर घटना को दिया अंजाम

Datia News : दतिया। सोनागिर धर्मशाला के कमरे में एक बाहरी पत्रकार की हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उक्त आरोपित ने झगड़े से नाराज होकर यह कृत्य कर डाला। मृतक की पीएम रिपोर्ट में भी अंदरुनी चोट लगने से जान जाने की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने हत्या किए जाने की धारा बढ़ाकर मामला विवेचना में लिया था। गिरफ्तार किए गए आरोपित से मृतक का घटना के एक दिन पहले ही झगड़ा हुआ था।

सोनागिर धर्मशाला के कमरे में पत्रकार जसवंत जैन का संदिग्ध अवस्था में शव कुछ दिन पूर्व बरामद हुआ था। पत्रकार की मौत अंदरुनी चोटों से होने की पुष्टि पीएम रिपोर्ट में आने के बाद पुलिस ने मामले में हत्या की धाराओं का इजाफा कर आरोपित की तलाश शुरू की।

जिसमें पुलिस ने आरोपित जालिम सिंह वाल्मीक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी कमल मौर्य ने बताया कि मृतक का झगड़ा, आरोपित जालिम सिंह वाल्मीक से हुआ था। घटना के अगले ही दिन पत्रकार का शव उनके कमरे बरामद से हुआ। शव पर चोटों के भी निशान थे।

जांच के दौरान पुलिस ने घटना के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सोनागिर में आरोपित और मृतक के बीच विवाद का अपराध भी पंजीबद्ध हुआ था। जिसके अगले दिन पत्रकार शव बरामद हुआ।

इधर गोलीबारी का वीडियो हुआ वायरल : कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार रात दो पक्षों के बीच गोलीबारी होने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में एक व्यक्ति हाथ में हथियार लहराते नजर आ रहा है। उक्त वीडियो स्थानीय राबबाग के पास का बताया जा रहा है।

इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी विजय तोमर का कहना है कि गोली चलने के वीडियो को लेकर उन्हें जानकारी नहीं है। इस मामले में कोई शिकायत भी पुलिस के पास नहीं पहुंची है। वीडियो में कुछ लोग दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग करते दिख रहे हैं। शहर में इसे लेकर चर्चा का माहौल है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter