अक्षु ने खोला सबके सामने अनीशा का सच, कायरव बोला- बर्दाश्त नहीं करेंगे धोखा

मुंबई : टीवी का लॉन्गेस्ट रनिंग सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ में अभिमन्यु और अक्षरा की जिंदगी में तूफान ने दस्तक देनी शुरू कर दी है। हर्षद चोपड़ा और प्रणली राठौड़ स्टारर इस शो में कहानी नया मोड़ लेने वाली है। शो एपिसोड में हुए ड्रामे के बाद अब कहानी में और दिलचस्प मोड़ जल्द आने की उम्मीद है।

आज के एपिसोड की शुरुआत अनीशा के यह कहने से होती है कि एविल आइ बुरी नजर को दूर कर देगी। अभि वही राखी दिखाता है। नील का कहना है कि उनके पास अच्छी ट्यूनिंग है। अनीशा कहती है कि कायरव ने इसे खरीदने में मेरी मदद की। अभि कहता है लेकिन मुझे यह क्रेडिट मिलता है।

कायरव अक्षु से पूछता है कि वह क्या सोच रही है। वह कुछ नहीं कहती है। लोग त्यौहार को बड़े चाव से मानते है। अभिमन्यु को एक मैसेज मिलता है और वह अक्षु को बताता है उसके ऑडिशन के चौथे दौर को मंजूरी दे दी है, आप अगले राउंड के लिए तैयार हो जाए, यह एक अच्छा दिन है।

अक्षरा का हुआ सेलेक्शन
अभि कहता है कि अक्षु को देश के 20 लोगों में से चुना गया है, इसका सीधा प्रसारण होगा, हम सब इसे देख सकते हैं। कुणाल का कहना है कि यह एक गायिका की ख्वाहिश होती है कि उसकी आवाज दुनिया तक पहुंचे।

नील का कहना है कि हमें अक्षु के लिए खुश होना चाहिए। वे सभी अक्षु के लिए चीयर करते हैं। थोड़ी देर में ड्राइवर आता है और अभि को फॉर्म देता है। अभि बताता है कि इसका सहमति फॉर्म, यह पुष्टि करने के लिए है कि ऑपरेशन के दौरान किसी भी गलती के लिए डॉक्टर को दोषी नहीं ठहराया जाएगा।

अक्षु से हुआ केक खराब
अनीशा कहती है कि वह प्रार्थना करेगी कि अभी का हाथ ठीक हो जाए। वह उसे गले लगाती है। वह कहती है कि मैं चाहती हूं कि अभि केक काट दे। इसके बाद केक काटते वक्त अक्षु से केक खराब हो जाता है।

अक्षु सॉरी बोलती है लेकिन अनीशा कहती है कि तुमने सब कुछ खराब कर दिया, क्या सॉरी। अक्षु कहती हैं कि मैंने गलती से केक खराब कर दिया, तुम कायरव की जिंदगी खराब कर रही हो, इसके बारे में क्या, हम सब ने तुम्हारा साथ दिया, तुम क्या कर रही हो, कायरव के बारे में सोचो। अनीशा कहती है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है।

अक्षु और अनीशा में हुई बहस
दोनों में बहस शुरू होती है। अक्षु कहती है कि तुम बेशर्म काम कर रही हो, तुम्हारा अफेयर चल रहा है, तुम शादी के बाद भी अपना अफेयर जारी रखना चाहते हो, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है,

तुम कायरव के साथ ऐसा करना चाहती हो, तुम अपने पूरे परिवार को धोखा दे रही हो। अनीशा खुद का बचाव करती है इतने में कायरव आ जाता है। वह कहता है कि कुछ कहने की जरुरत नहीं है।

अभी ने लगाया अनिशा को गले
कायरव अनीशा को बोलने से रोकता है। अभि उससे पूछता है कि आप ऐसा कैसे कर सकते हैं, आप और कायरव क्या कह रहे थे। अभि हंसता है और कहता है सॉरी, मैंने सोचा कुछ मजा करो, मैं एक अच्छा एक्टर नहीं हूं।

इधर अक्षु कायरव के लिए इमोशनल होती है। वह कहती है कि अभि को किसी दिन यह पता चल जाएगा। अनीशा पानी पीती है। अभि पूछता है कि क्या हुआ, तुम ठीक नहीं हो, क्या तुम चिंतित हो। वह कुछ नहीं कहती, सब ठीक है। लेकिन अभी की जोर देने पर अनीशा उसे गले लगाती है और रोती है।

कायरव हुआ इमोशनल
अनीशा कहती है कि मैं यह शादी नहीं कर सकती। अभि पूछता है कि क्या हुआ। अक्षु कायरव को स्ट्रॉन्ग होने के लिए कहता है। कायरव का कहना है कि उसने मेरे कॉल और मैसेज का जवाब नहीं दिया, मैंने स्वीकार किया कि हमारा रिश्ता खत्म हो गया है,

वह वापस क्यों आई, मैंने पहली बार सपने देखना शुरू किया, प्लान बनाना शुरू कर दिया। वह रोता है। कायरव आगे सबसे कहता है कि अनीशा ने हम सभी के साथ बहुत गलत किया, हम यह धोखा बर्दाश्त नहीं करेंगे।

प्रीकैप: कायरव कहता है कि मैं धोखा बर्दाश्त नहीं कर सकता, अनीशा को यह सबके सामने स्वीकार करना होगा। अभि और कायरव लड़ते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter