महा ट्विस्ट : अनुज ने कांताबन के सामने सुनाया अपना ये फैसला , इधर अनुपमा की बिगड़ेगी तबियत !

मुंबई : टीवी शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त इमोशनल ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है जहा कहानी का रुक बदलता नज़र आ रहा है फ़िलहाल की स्टोरी में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है.

अनुज ने कांताबन के सामने सुनाया अपना ये फैसला
लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की कांताबेन अनुज से सवाल करती है कि 26 साल का प्यार एक झटके में कैसे खत्म हो गया। जहा अनुज जवाब देता है कि प्यार आज भी है और हमेशा रहेगा लेकिन जितना प्यार में अनुपमा से करता हूं, उतना ही अपनी बेटी से करता हूं।

तब कांताबेन उस से सवाल करती है की फिर वो अनुपमा को ऐसी सजा क्यों दे रहा ,अनुज बोलता है की वो यहां खुद को सजा देने के लिए आया हूं, अनुज कहता है की हम दोनों में आज भी बहुत प्यार है लेकिन फासले बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं। कांताबेन कहती है कि अभी भी वक्त है कि चीजों को बिगड़ने से बचा लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुज बोलता है कि जो कुछ हुआ है, उसे मैं भुला नहीं पा रहा हूं, अनुपमा भी भुला नहीं पाएगी। अनुपमा को और दुख देने से अच्छा है वो मेरे बिना जीना सीख ले। अनुज कांताबेन से कहता है, “आप अपनी बेटी से बोलना कि उसकी जिंदगी में जो अनुज नाम का चैप्टर था वो खत्म हो चुका है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

माया को हुई बेहद खुशी !
इधर अनुपमा को इस बात का डर है की कांताबेन कही अनुज से गुस्से में कुछ गलत ना बोलदे जिस वजह से उनका रिश्ता भी न टूट जाए। अनुज के फैसले से माया बहुत खुश है।

माया कांताबेन से बोलती है कि अनुज सब कुछ छोड़कर हमारे पास आए है। वो कहती है कि अगर अनुज अनुपमा से दूर रहकर खुश है तो उसे खुश रहने दो। लेकिन कांताबेन माया को जबरदस्त जवाब देती है और कहती है की अनुज तो अनुपमा के पास वापस आएंगे ये तय है .

अनुपमा की बिगड़ेगी तबियत !
अब कांताबेन के वापस अकेले घर आने पर अनुपमा उनसे पूछती है की वो अनुज को साथ क्यों नहीं लाई जहा कांता जवाब देती है की अनुज अब कभी भी वापस नहीं आएंगे ये सच सुनकर अनुपमा चीख-चीखकर बेहोश हो जाएगी। अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और मोड़ लेती है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

खुद के दम पर अपनी जिंदगी की नई शुरुवात करेगी अनुपमा : अनुपमा अपनी मां के घर चली गई है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि कांताबेन शाह परिवार जाती हैं वह सबकों खरी-खोटी सुनाती है.

अनुपमा की ऐसी हालत देख उसकी माँ उसका साथ देने सामने आती है और वो कहती है की अब अनुपमा ऐसी चमकेगी कि पूरी दुनिया देखेगी। ऐसे में माना जा रहा है की अनुपमा जल्दी ही वापस से अपनी डांस क्लास की कमान अपने हाथों में लेती है , साथ ही वो अनुज के बिना भी अपनी जिंदगी को सुधार लेती है .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter