अनुपमा के सामंने शर्मिंदा होगा शाह परिवार : वनराज चलेगा ये नई चाल , इधर माया के घर दस्तक देगी कांताबेन !

 

मुंबई : रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर स्टारप्लस का ब्लॉकबस्टर शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा एक इमोशनल ट्रैक वाली स्टोरी में मेकर्स ने अब मनोरंजन का डबल तड़का लगाने की ठानली है.

अब तक कहानी में दिखाया गया था की कांताबेन अनुपमा की हिम्मत बांधती हैं और उसे जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए कहती हैं। इसी के साथ सीरियल में बहुत सारी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है .

अनुपमा के सामंने शर्मिंदा होगा शाह परिवार
शो अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि पूरा शाह परिवार अनुपमा से मिलने की लिए आता है और उससे माफी मांगता है। तोषु , समर से लेकर लीला और बापूजी तक अपनी गलती के लिए अनुपमा के सामने शर्मिंदा होते है। साथ ही वनराज अनुपमा के माँ से बोलता है कि आपने जो कहा था वो कड़वा था, लेकिन सच था।

हमारी वजह से ही अनुपमा को इस हालत का सामना करना पड़ा। अनुपमा सबकी बातें सुनती है और चुप चाप रहती है। पाखी अनुपमा के हाथ पर एक पूजा का धागा बनती है.

वनराज चलेगा ये नई चाल
अनुपमा से माफी मांगने के साथ ही वनराज उसके सामने हाथ जोड़ता है। वनराज बोलता है की उसने जो कुछ भी मंदिर में कहा वो भी सच था, आज जो कहूंगा वो भी सच है। “तुम्हें जब कभी भी मेरी जरूरत पड़े, तुम मुझे याद कर सकती हो”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वनराज का ये इमोशनल रूप देख पाखी मन ही मन कहती है, “पापा फिर से मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।” हालांकि वनराज अपनी हरकतों से कभी सुधर ही नहीं सकता , ऐसे में कयास लगाई जा रही है की वनराज फिरसे कोई नई चाल चलने के मोड़ में है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा को तना मरेगा पूरा समाज
शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगेगा जब अनुपमा अपनी मां के साथ नवरात्री की पूजा के लिए मंदिर जाएगी। लेकिन कुछ औरतें उसके बारे में बातें बनानी शुरू कर देंगी। वह उसको तना मारेंगी की अनुज अनुपमा को छोड़कर चला गया। दूसरी शादी भी नहीं संभली इससे।

पहले हम कहते थे कि अनुपमा जैसी किस्मत कहां, अनुज जैसा पति मिलना इस उम्र में बड़ी बात होती है लेकिन निभाना भी तो पड़ता है और ये तो कर ही नहीं पायी।सबकी बातें सुन अनुपमा उदास हो जाती है। लेकिन कांताबेन अपनी बेटी की तरफ से उन्हें मुँह तोड़ जवाब देती है .

माया के घर दस्तक देगी कांताबेन !
शो में मनोरंजन का डबल डोज़ जब देखने को मिलेगा कि कांताबेन अनुज को वापस लाने माया के घर मुंबई पहुंच जाती हैं। जहा वो अनुज को माया के घर में देखकर हैरान रह जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वो अनुज से वापस साथ चलने के लिए बोलती है लेकिन अनुज कांताबेन से कहता है, “आप अपनी बेटी से बोलना कि उसकी जिंदगी में जो अनुज नाम का चैप्टर था वो खत्म हो चुका है।” अब देखना दिलचसप होगा की क्या सच में अनुज अनुपमा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter