बड़ा ट्विस्ट : एक दूसरे के सामने आये अनुज – अनुपमा , सारी लड़ाई हुई ख़तम : बरखा के हाथ से गया कपाडिया एम्पायर !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “अनुपमा” में अब गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाली है दर्शक भी यह देख हैरान है की मेकर्स ने इतनी जल्दी कहानी का ट्रैक कैसे बदल दिया साथ ही इमोशनल सी स्टोरी में हाई वोल्टेज ड्रामे का मजेदार तड़का लगने वाला है.

माया का प्लान हुआ बेकार : शो के एपिसोड की शुरुवात में देखने को मिलता है की  अनुज अहमदाबाद आने के लिए मुंबई से रवाना होता है इस ही बेच मायाअपना दिमाग चला कर छोटी अनु को जगा देती है और बता देती है कि वह कपाड़िया हाउस जा रहा है. छोटी अनु भी अनुपमा के पास जाने की जिद्द करती है.

माया को फटकार लगाएगा अनुज  : लेकिन माया उसको जाने से मना करदेती है क्योकि वो अकेली रह जायेगी. जहा छोटी अनु वही बोलती है, जो माया ने उसको सिखाया होता है. वह उसे भी साथ चलने के लिए कहती है,

इन सब पर अनुज छोटी को साथ में चलने से मना कर देता है. फिर माया  उस से वापसी के बारे में पूछती है लेकिन अनुज उसपर गुस्सा हो जाता है और बोलता है की वो अपने लाइफ के बारे में  खुद से सोच सकता है. 

वनराज को सता रहा डर
सीरियल की कहानी में आगे देखने को मिलता है कि सिर्फ बरखा और माया ही नहीं बल्कि वनराज शाह भी अनुज और अनुपमा के मिलन से परेशान है। उसको इस बात की टेंशन है की अनुपमा और अनुज का रिश्ता वापस पहले की तरह ठीक ना हो जाएं.

एक दूसरे के सामने आये अनुज – अनुपमा : शो के लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिलता है की अनुज अपनी अनुपमा को देख वापस से बहुत खुश हो जाता है, साथ ही बैकग्राउंड में गाना बजता है की “यह दिल है की मानता नहीं”.

लेकिन बरखा फिरसे उनके बीच पर्दा कर देती है और कहती है कि उन्हें एक साथ मीटिंग नहीं करनी चाहिए. अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है.

बरखा के हाथ से गया कपाडिया एम्पायर : जल्द ही देखने को मिलेगा की अनुज वापस से अपना पूरा बिज़नेस खुद से संभल लेता है  , और बरखा को इन सब से दूर होने की सलाह देगा जिस से यह पता चलता है की बरखा के हाथ से अब  कपाडिया एम्पायर जाने वाला है . 

बरखा को सबक सिखाएगी पाखी
इधर कपाडिया हाउस में एक मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा पाखी अपनी भाभी बरखा और माया की बात सुन लेती है। वह उसे सिरदर्द की गोली का पत्ता देते हुए कहती है, “आप और आपकी माया चाहे कितनी भी कोशिश कर लो, मम्मी और बडी को एक होने से नहीं रोक सकते। वो दोनों इस युग के राधा-कृष्ण हैं और राधा-कृष्ण हर युग में एक होकर रहेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

बरखा का प्लान होगा नाकाम
शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब अंकुश को बरखा की असली हकीकत के बारे में पता चलता है और वो अनुज को बताता है कि मीटिंग आगे बढ़ चुकी है और उसे अब सुबह 11 बजे नहीं बल्कि शाम के 4 बजे ऑफिस आना होगा।इस ही वक़्त अनुपमा का आने का भी तय है 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter