‘अनुपमा’: कपाड़िया हाउस पहुंचकर ड्रामा करेगी लीला, अनुपमा पर लगाएगी किंजल को भड़काने का आरोप

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा ने तोशु के अफेयर का पर्दाफाश कर दिया है और वनराज ने उसे शाह निवास से बाहर कर दिया। तोशू की सच्चाई जानने के बाद किंजल बुरी तरह टूट गई है और अब वह अनुपमा और अनुज के घर पहुँच गई है। जहाँ हमें नए मोड़ देखने को मिलेंगे।

लीला ने अनुपमा पर लगाया आरोप
शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि लीला किंजल को वापस लेने कपाड़िया हाउस पहुँच जाएगी। जहाँ उसके और अनुपमा के बीच काफी बहस होने वाली है।

लीला वहां पर अनुपमा पर किंजल को तोषु के खिलाफ भड़काने और उसे तलाक देने के लिए उकसाने का आरोप भी लगाएगी। इतना ही नहीं वह किंजल से आर्या को छीनने की कोशिश भी करती है।

अनुपमा ने लीला को रोका
लीला की जिद को देखकर किंजल उसे मना करती है कि वह वहां वापस नहीं जाएगी तब लीला बच्ची को छीनने की कोशिश करेगी तभी अनुपमा कहती है कि ये बच्ची है कोई खिलौना नहीं और वह लीला से कहेगी कि किंजल और परितोष को अपना जीवन का फैसला खुद लेने दे।

अनुज-किंजल के बीच फंसी अनुपमा
लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि आर्या की हालत देख किंजल रोती है और अनुज को अनुपमा को बुलाने के लिए कहती है क्योंकि आर्या लगातार रो रही है। लेकिन तभी अनुज नीचे गिर जाता है।

अनुज को जमीन पर देख अनुपमा शॉक हो जाती है। आर्या को देखकर वह तनाव में आ जाती है। अनुपमा असमंजस में फंस जाती है और बाद में वह रोने लग जाती है जिसके बाद किंजल और अनुज उसे संभालते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter