क्या काशवी को ब्लड डोनेट करेगा सम्राट ? : इधर महिमा ने किया ये ड्रामा !
मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में इन दिनों गजब का ड्रामा देखने को मिल चल रहा है।जहा सीरियल की कहानी के सस्पेंस को देख दर्शक बेहद ही उत्सुक है उनको अब शो में फिरसे सब ठीक होता नज़र आ रहा है 
लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में नयन अपनी दुकान पर पहुँचाती   है जहाँ एक नगर पालिका अधिकारी उसे फुटपाथ पर अवैध रूप से अतिक्रमण करने के लिए उसकी दुकान को गिराने का नोटिस देता है।
नयन पूछती  है कि केवल उसकी दुकान ही क्यों जब अन्य दुकानों ने भी फुटपाथ का अतिक्रमण किया है। अधिकारी का कहना है कि शिकायत सिर्फ उन्हीं पर है। नयन पूछता है कि किसने शिकायत की। अधिकारी सम्राट कहते हैं।
अधिकारी ने दी लास्ट वार्निंग : नयन कहती है कि वह सम्राट से बात करेगी और शिकायत रद्द कर देगी। अधिकारी उसे बेहतर करने के लिए कहता है अन्यथा वे उसकी दुकान को ध्वस्त कर देंगे। नित्या अर्जुन से कहती है कि वे महिमा के लिए खरीदी गई एक महंगी अंगूठी नहीं खरीद सकते क्योंकि वे वफादार सिविल सेवक हैं और भारी खर्च नहीं उठा सकते।
वह उसे एक सिविल सेवक के बजाय एक व्यवसायी बनने का सुझाव देती है क्योंकि वह अपने वेतन से महिमा की मांगों को पूरा नहीं कर सकता। अर्जुन का कहना है कि उसके माता-पिता, दादा और परदादा सिविल सेवक थे और वह एक बनने का सपना देखता है; वह महिमा से प्यार करता है क्योंकि वह अलग है।
अर्जुन को संदेश मिलता है कि छात्रवृत्ति प्रायोजक छात्रों को सम्मानित करने के लिए उनसे मिलेंगे। वह अर्जुन को फोन करता है और उसे उसी के बारे में सूचित करता है। काशवी अपने स्पॉन्सर से मिलकर खुश होती हैं।
महिमा ने किया ये ड्रामा : इधर महिमा प्रद्युम्न से बात करके गुजरती है और अर्जुन से बात करने का नाटक करती है। काशवी ने उसे अभिनय बंद करने के लिए कहा क्योंकि उसने अर्जुन से बात की थी। महिमा अपने दोस्त को डायल करती है और कहती है कि वह अर्जुन के बारे में अपने दोस्त से बात कर रही है और उससे रोमांटिक टिप्स ले रही है क्योंकि अर्जुन जल्द ही उसका पति बन जाएगा। दोस्त काशवी से बोलता है।
काशवी निकल जाती है। दोस्त महिमा से अपना नाटक बंद करने के लिए कहता है वरना वह जल्द ही पकड़ी जाएगी। महिमा उसे परेशान न करने के लिए कहती है।
अर्जुन के साथ काशवी समारोह में शामिल हुईं। सम्राट छात्रवृत्ति प्रायोजक के रूप में मंच पर चलता है। काशवी हैरान और खुश है जबकि अर्जुन प्रभावित नहीं है।
सम्राट महिलाओं के सम्मान और महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं। नयन चलती है और उसे झूठा और धोखेबाज कहती है जो महिलाओं के सम्मान पर व्याख्यान दे रहा है और उसके पड़ाव को सिर्फ इसलिए नष्ट करने की कोशिश करता है क्योंकि उसने उसे गिरफ्तार कर लिया था।
काशवी का कहना है कि कुछ गलतफहमी है और मंच पर भाग जाती है जबकि अर्जुन उसे रोकने की कोशिश करता है। वह नयन से कहती है कि सम्राट एक अच्छा इंसान है और वह गलत है।
नयन चिल्लाती है कि वह दुष्ट सम्राट को उसकी बेटी होने का समर्थन कैसे कर सकती है और सम्राट को अपमानित करना जारी रखती है। सम्राट यह सुनकर चौंक जाता है कि कहवी उसकी बेटी है। वह नयन का हाथ कसकर पकड़ लेता है और उसे यह कहते हुए दूर ले जाता है कि वह जवाब देगा कि वह कौन है।
रिपोर्टर्स का कहना है कि सम्राट पहले अच्छा अभिनय कर रहे थे और अब अभिनय कर रहे हैं। अर्जुन अपनी ओवरएक्टिंग जारी रखते हैं और उनके पीछे भागते हैं।
प्रीकैप : नयन डॉक्टर से काशवी की स्थिति के बारे में पूछते हैं। डॉक्टर का कहना है कि काशवी का खून खराब हो गया है और उसे एबी नेगेटिव ब्लड ट्रांसफ्यूजन की जरूरत है जो बहुत ही कम होता है। नयन सम्राट से काशवी को रक्तदान करने का अनुरोध करता है। सम्राट का कहना है कि अगर उसकी बेटी को कुछ हो जाता है तो उन्हें परवाह नहीं है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter