बड़ा ट्विस्ट : काशवी का असली सच सम्राट को बताएगी नयन , अपनी बेटी को फिर खून देगा सैम !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब फिरसे एक गजब का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा से सीरियल और भी मजेदार होता नज़र आने वाला है.दर्शको को फिरसे कुछ बेहतरीन मोड़ और टर्न देखने को मिलने वाले है 

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में सम्राट नयन से कहता है कि वह उसे इतना दर्द देगा कि वह उसे हमेशा के लिए नहीं भूल पाएगी। काशवी ने सम्राट को अपनी माँ के साथ दुर्व्यवहार करते हुए देखा और दरवाजे का शीशा खटखटाया और उसके हाथ को गंभीर रूप से घायल कर दिया। अर्जुन उसके पास पहुँचता है और उसकी हालत देखकर चौंक जाता है। सम्राट और नयन भी उसे देखते हैं और लाइब्रेरी से बाहर निकल जाते हैं।

सम्राट को आया गुस्सा : काशवी नयन से पूछती है कि क्या वह ठीक है और गिर जाती है। सैम का कहना है कि उन्हें उसे अस्पताल ले जाना चाहिए। अर्जुन ने उसे चेतावनी दी कि वह काशवी को छूने की हिम्मत न करे क्योंकि उसकी हालत उसके कारण है। सम्राट कहते हैं कि वे बाद में बहस कर सकते हैं और काशवी को अपनी कार में अस्पताल ले जा सकते हैं। अर्जुन मना कर देता है, लेकिन नयन उसे मना लेता है।

वे अस्पताल पहुंचते हैं। डॉक्टर काशवी को इलाज के कमरे में ले जाते हैं। अर्जुन सैम का कॉलर पकड़ता है और चिल्लाता है कि नयन को छूने की उसकी हिम्मत कैसे हुई और चिल्लाया कि काशवी की हालत उसकी वजह से है। वह अपने और नयन के रिश्ते पर सवाल उठाता है।

सम्राट उसे दूर धकेलता है और कहता है कि उसका कोई काम नहीं है, वह उसे बख्श रहा है क्योंकि वह काशवी का दोस्त है। अर्जुन कहते हैं कि काशवी और नयन उनके परिवार हैं, लेकिन सैम कोई नहीं है और इसलिए उन्हें उनसे दूर रहना चाहिए। सैम निकल जाता है।

अर्जुन नयन से पूछता है कि क्या वह सैम को पहले से जानती है वरना वह अपनी सीमा पार करने की हिम्मत नहीं करेगा। नयन कहती है कि वह सैम को पहले से जानती है और उनके बीच कुछ अंतर हैं, वह उसे सब कुछ नहीं बता सकती है और उसे इसके बारे में किसी को भी नहीं बताना चाहिए।

काशवी की बिगड़ी तबियत : डॉक्टर बाहर आता है और बताता है कि काशवी का बहुत सारा खून बह गया है और उसे रक्त चढ़ाने की जरूरत है, यह एक दुर्लभ एबी नेगेटिव ग्रुप ब्लड है और उसे कहीं से इसकी व्यवस्था करनी चाहिए। महिमा एक छोटी पोशाक पहनती है और प्रद्युम्न को पार्टी के लिए एक क्लब में पहुंचने का संदेश देती है।

वह अपनी पोशाक के ऊपर एक कुर्ती पहनती है और निकलने वाली होती है तभी नित्या अंदर आती है और कहती है कि वह उससे मिलने आई थी। महिमा सोचती है कि वह इस समय आई थी।

नित्या उसे जागो से पहले की रस्म के बारे में बताती है जहां एक दुल्हन को पूरी रात एक थाली पीटनी होती है और उसे इसके लिए तैयार रहने के लिए कहती है। महिमा सहमत हो जाती है और कहती है कि वह नयन को सूचित करेगी। नित्या कहती है कि वह खुद नयन को बताएगी और चली जाएगी।

महिमा क्लब पहुंचती है और अपने दोस्तों को बताती है कि कैसे उसने अपनी छोटी ड्रेस के ऊपर कुर्ता फेंक दिया। दोस्तों को लगता है कि वह पागल है। प्रद्युम्न वहां पहुंचता है। महिमा ने उसे नोटिस किया और अपने दोस्त को बताया कि अर्जुन उसके प्यार में कितना पागल है और उसे सगाई के लिए हीरे की अंगूठी भेंट की। वह फिर प्रद्युम्न को नोटिस करने का काम करती है। प्रद्युम्न पूछता है कि उसने उसे क्यों बुलाया। वह कहती है कि वह यहां अपने दोस्त के साथ बैचलर पार्टी मनाने आई थी और उसे फोन किया क्योंकि वह उससे बात करना चाहती है।

Precap : अर्जुन काशवी से कहता है कि उसके बिना उसके जीवन में कुछ भी नहीं बचा है। नयन सैम के पास पहुँचती है और उससे काशवी को रक्तदान करने का अनुरोध करता है। सैम का कहना है कि वह किसी और की बेटी को रक्तदान नहीं करेंगे। नयन बताती  है कि काशवी उसकी बेटी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter