अनुपमा की जिंदगी से ख़तम होगा अनुज का चैप्टर : इधर काव्या ने छोड़ा शाह हाउस

मुंबई : टीवी का हिट शो “अनुपमा” में अब फिरसे एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी में सबके सामने एक बड़ा टर्न नज़र आएगा.

अब तक शो में इमोशनल स्टोरी को दिखाया जा रहा था लेकिन अब मेकर्स ने यु टर्न ले लिया है और मनोरंजन के तड़के के साथ आगे का ट्रैक शुरू करने का ठाना है.

खैर , फ़िलहाल की कहानी में फैंस अनुज और अनुपमा के वापस से मिलने का इंतज़ार कर रहे है. लेकिन मेकर्स कहानी में नया ट्विस्ट लेकर आगए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अनुपमा की जिंदगी से ख़तम होगा अनुज का चैप्टर : शो ‘अनुपमा’ में अब एक नया टर्न देखने को मिलेगा जहा अनुज के ना लौटने के बाद  अनुपमा उसे भूलकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती है। वो अपनी मां से बोलती है की मैं और अनुज मिले ही बिछड़ने के लिए थे। अब बिछड़ गए हैं तो कभी भी न मिलने के लिए।

वो आगे बोलती है की मेरे लिए अनुज को भूलना मुमकिन नहीं है, लेकिन भूलना पड़ेगा। मुझे अब खुद के लिए जीना है और सिर्फ अपने काम के बारे में सोचना है.

अपनी हरकतों से बज नहीं आएगा वनराज : शो में शाह हाउस के यहाँ एक गजब का ड्रामा देखने को मिलता है जहा अनुज – अनुपमा के न मिलने से  वनराज और बा बेहत खुश हैं, वो लोग अनुज को जमकर ताना भी मारते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

काव्या लगाएगी आरोप : इस ही बेच  काव्या अनुज की तरफ से अपनी बात कहती है तब उसकी वनराज से फिरसे बहस हो जाती है , काव्या वनराज पर आरोप लगाएगी कि तुमने मुझे कभी भी नहीं समझा, न मुझे और न ही मेरे करियर को।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

काव्या ने छोड़ा शाह हाउस : शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब वनराज के तानो से परेशान होकर काव्या घर छोड़कर जाने का फैसला करेगी। वह कहेगी कि घर में जबरदस्ती रहा जा सकता है, लेकिन दिल में नहीं। हालांकि सब लोग उसको रुकने की कोशिश करते है 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter