अनुज को मनाने के लिए ये तरकीब लगाएगी अनुपमा : काव्या के बनेंगे बहुत सारे बॉयफ्रेंड , वनराज के उड़े होश !

 

मुंबई : टीवी जगत का सुपरहिट शो “अनुपमा” में अब एक नया मेहमान के रूप में अनुज का बचपन का दोस्त धीरज की एंट्री हो चुकी है जिसके आने से अब ये अनुमान लगाया जा रहा है की वो अनुज अनुपमा के रिश्ते को वापस से मजबूत कर जोड़ देगा,

आपने अब तक शो में देखा की इस नए साल पर सब लोगो ने अपनी अपनी जिंदगी में एक नए शुरुवात कर सब कुछ ठीक करने की कोशिश की है वही अनुपमा भी अपने और अनुज के रिश्ते को और ठीक करने के लिए हर सभव प्रयास कर रही है।

राजन शाही प्रोडक्शन का शो “अनुपमा ” इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। सीरियल में अनुपमा और अनुज के बीच गलतफ़हमी बढ़ती जा रही हैं, लेकिन उन्हें फिरसे एक करने के लिए देविका और अनुज के बेस्ट फ्रेंड धीरज की शो में एंट्री हो रही है।

अनुपमा की आँखों से झलके आँसू
लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा अनुज को मनाने की हर संभव प्रयास करती है, लेकिन अनुज का गुस्सा है की शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा। जहा अनुज की बातें से अनुपमा को बहुत बुरा लगता है और उसकी आँखों से आँसू झलक जाते है।

समर ने डिंपल से बोली अपने दिल की बात
शो में समर डिंपल साथ साथ रहने की वजह से खरीब आते नज़र आ रहे है जहा समर डिंपल से कह बैठता है कि वह उसे पसंद करता है। हालांकि उसकी यह बात सुनकर डिंपल हैरान रह जाती है। लेकिन डिंपल के मन में अपने अतीत को लेकर बहुत सारे सवाल सामने आते है जहा उसको लगता है की वो समर जैसे अच्छे लड़के के लायक ही नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa_star_plus_04

काव्या के बनेंगे बहुत सारे बॉयफ्रेंड , वनराज के उड़े होश !
सीरियल में दिखाया गया की काव्या अपनी मॉडलिंग शूटिंग से देर से लौटती है। जहा वनराज उसके लिए परेशान होता है , तभी वहा एक कार आती है जहा काव्या कुछ आदमियों के साथ होती है जो उसे घर छोड़ने आते हैं। काव्या को उन लोगों के साथ देखकर वनराज को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता ,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa_star_plus_04

काव्या ने वी की जगह लिए वनराज का पूरा नाम !
काव्या को इस हाल में देख मोहल्ले वाले भी कुछ न कुछ बातें बनाना शुरू कर देते हैं। वनराज काव्या से उसका फ़ोन बंद होने के बारे में पूछता है तब वो उसको बताती है की उसका फ़ोन स्विच ऑफ होगया है। इतना ही नहीं, वह वनराज को वी की जगह उसका नाम कहकर पुकारती है जिस बात से वनराज बहुत ज्यादा नाराज़ हो जाता है।

धीरज ने अनुज को दी ये एडवाइस
शो में अनुज और अनुपमा के टूटते रिश्ते को देख धीरज अनुज को समझाने की कोशिश करता है। वह उसे सचे प्यार का महत्व के बारे में बताता है। धीरज अनुज को बताता है कि उसने अनुपमा के लिए पूरे 26 साल का इन्तिज़ारकिया है। साथ ही, धीरज उसे आगे बोलता है कि उसकी और प्रियंका की शादी में भी इसी तरह उतार-चढ़ाव आया था और कैंसर की वजह से उसकी पत्नी हमेशा के लिए उसे छोड़कर चली गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa_star_plus_04

अनुज को मनाने के लिए ये तरकीब लगाएगी अनुपमा
स्टार प्लस का हिट सीरियल ‘अनुपमा’ में एंटरटेनमेंट का धमाका होने वाला है। धीरज अनुज को सलाह देता है कि वह अपने रिश्तों के बीच EGO को न आने दे। शो के नए प्रोमो के मुताबिक, धीरज और देविका अनुज और अनुपमा के लिए पिकनिक प्लान करता है,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa_star_plus_04

लेकिन अनुज जाने से मना कर देता है। ऐसे में देविका और धीरज अनुपमा को समझाते हैं कि उसे अनुज को मनाने के लिए कुछ बड़ा करना पड़ेगा। अनुपमा भी इस बार अपने अनुज को माना ही लेगी।

तोषू ने शुरू किया रियल एस्टेट का बिजनेस
नए साल की शुरुवात के साथ ही शो में दिखाया गया की तोषू अपनी नौकरी छोड़कर रियल एस्टेट का बिजनेस अपने ही घर से शुरू कर देता है. जहा वो अपने निवास में छोटा सा ऑफिस खोल लेता है.तोषु सब से अपना बिजनेस सेट करने की बात करता है और बड़े बड़े सपनो के बारे में बताता है .

जहा किंजल तोषु से अपनी नौकरी को छोड़ने के बारे में पूछती है तब वो बोलता है की वो जॉब सिर्फ तुम्हारे लिए कर रहा था लेकिन तुमको उसकी कदर ही नहीं है। इसलिए अब से वो सिर्फ और सिर्फ अपने बिजनेस पर पूरा
ध्यान देगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close