शो में आया बहुत बड़ा ट्विस्ट : यह गलतफमी कर देगी तेजो फ़तेह को और दूर, अंगद ने चली यह चाल!

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो उदारियाँ में एक के बाद एक नए मूड आते ही जा रहे जो की सीरियल में मसाले का तड़का लगा रहे हैं आने वाले एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है जहां आप देखेंगे कि संधू चुनाव लड़ता हैं , यहां तक ​​​​कि रूपी भी उसी पद के लिए चुनाव लड़ता हैं,इन्शोर्ट दोनों एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाले हैं। लेकिन इन सब के अलावा, तेजो और फतेह के मतभेद बढ़ रहे हैं क्योंकि दोनों परिवार बहुत भूरे वक़त से गुजर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जैस्मीन ने बनाया नया प्लान !
एक और पक्ष, जैस्मीन भी बड़ी मुसीबत में फंसने वाली है, जिसके कारण उनके बीच कुछ बुरा होगा। संक्षेप में, जैस्मीन ऐसी परिस्थितियाँ बनाएगी जिसके कारण तेजो को उन पर संदेह हो जाएगा क्योंकि वह उन्हें एक-दूसरे के करीब देखती है। इसलिए, वह एक धारणा बनाती है जो इंगित करती है कि वे दोनों पूरे परिवार को धोखा देते हुए फिर से रिश्ते में आ गए, और इसलिए, वह चौंक जाती है।

क्योंकि उसने कभी उम्मीद नहीं की थी कि जैस्मीन सबसे खराब बाधाएं पैदा करने के बावजूद उन्हें चोट पहुंचाने के लिए फिर से कुछ कर सकती है। लेकिन अब तक तेजो को यह नहीं पता था कि कहानी उसकी सोच से बहुत अलग है।

फ़तेह ने जैस्मीन को बचाया !
अब, बेशुमार लोग सोच रहे हैं कि जैस्मीन और फतेह के बीच ऐसा क्या हुआ जिसके कारण तेजो ऐसा अनुमान लगा रही है। तो फ्लैशबैक शुरू होता है जहां जैस्मीन बाहर जाती है जहा आंधी के साथ बारिश शुरू हो जाती है और इस बीच, कुछ गुंडों ने उसे चिढ़ाते हुए घेर लिया क्योंकि वे उसकी चीजें चुराना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लेकिन इसी बीच फतेह उसे देख लेता है और इंसानियत की खातिर उसे बचाने जाता है लेकिन साथ ही तेजो और अंगद मान उन्हें ऐसी हालत में एक साथ देखते हैं। इसलिए, वह उन पर संदेह करती है, यहां तक ​​​​कि अंगद मान भी आग में तेल डालता है और तेजो के मान में फ़तेह के खिलाफ बात भरता हैं ।

अंगद ने चली यह चाल!
उसी समय, अंगद मान तेजो के सामने इस तरह की टिप्पणी करना शुरू कर देते हैं, जिससे वह थोड़ा चौंक जाती है क्योंकि चाहे कुछ भी हो जाए, फतेह और जैस्मीन दोनों खुद को नहीं सुधार सके क्योंकि वे अपने करीबी लोगों को धोखा देना पसंद करते हैं। यहां तक ​​कि अंगद मान भी उनकी बात से सहमत होते हुए कहते हैं कि अनगिनत मुद्दों के बावजूद वे एक साथ प्रेम दृश्य बना रहे हैं, यह उल्लेख करके कि तेजो ने अकेले रहने का फैसला किया जो अनुचित है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close