‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि ने किया शादी से इंकार? गोयनका और बिराला हाउस में मची अफरा तफरी

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो फिर से हंगामेदार होने वाला है। हर्ष भी अब अभि की शादी में जाने को तैयार नहीं है। उसके नहीं जाने से मंजरी भी शादी में जाने इंकार कर देती है। मां की इंकार के बाद अभि भी गुस्से में आ जाएगा और रोके की रस्म में जाने से मना कर देगा। वह कहेगा कि गोयनका को मना कर दो कि हमें रोका नहीं करना है।

इधर गोयनका हाउस में खुशी का माहौल है। आरोही को छोड़कर ासब खुशी में शामिल हैं। अक्षरा भी तैयार होकर अभि के आने का इंतजार कर रही है। लेकिन इधर बिरला हाउस में शादी को लेकर तनातनी चलती नजर आएगी। कुल मिलाकर कहानी के मेकर्स इतनी आसानी से अक्षरा और अभि की शादी नहीं करने वाले। वह दर्शकों को और एक्साइटमेंट में डालने वाले हैं। यह सब दर्शकों को रोमांच से भर देगा।

रोके की रस्म में जाने से अभि ने किया इंकार

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अक्षरा और अभि की शादी को लेकर बड़े-बड़े टि्वस्ट आ रहे हैं। अक्षरा ने अभि के सामने अपने पिता को शादी में शामिल करने की जिद रख दी है। वहीं अब अभि का पिता हर्ष खुद ही शादी में जाने से मना करने लगा है। उसकी इस जिद का असर मंजरी पर पड़ने से अभि दुखी है। वह भी नाराज होकर अपने तिलक की रस्म में जाने से इंकार कर देता है। वह कहता है कि अगर मां नहीं जाएगी तो मैं भी नहीं जाऊंगा। जिसके बाद बिरला हाउस में अफरा तफरी मच जाएगी।

सजी धजी बैठी रहेगी अक्षरा

लंबे अर्से से शादी के बंधन में बंधने के सपने संजोए बैठी अक्षरा के लिए इससे बड़ी खुशी क्या हो सकती है कि उसके सपनों का राजकुमार उसे ब्याहने आने वाला है। लेकिन यह क्या, इधर अभि ने तो गोयनका हाउस जाने से ही इंकार कर दिया है। जबकि अक्षरा सजधज कर अभि के आने की राह देख रही है। गोयनका हाउस को सजाया गया है। सभी को अभि और बिरला हाउस के मेंबर्स के आने का इंतजार है। लेकिन काफी देर तक किसी के नहीं आने से गोयनका हाउस में भी परिवार के सदस्यों की चिंता बढ़ जाएगी।

आरोही के होंठों पर आया दिल का दर्द

इधर अक्षरा की शादी की तैयारियों से आरोही भी दुखी है। क्योंकि वह भी कभी उसी अभि के लिए दुल्हन बनी थी, जिसकी शादी अब अक्षरा से हो रही है। इसे लेकर वह रो पड़ेगी और घर के बाहर दुखी होकर बैठ जाएगी। उसकी यह हालत देखकर कायरव वहां उसे संभालेगा। शो में गोयनका और बिरला परिवार शादी की तैयारियों में लगी हुए हैं तो आरोही को ये सब बिल्कुल पसंद नहीं आता है। वो गुस्से में बाहर चली जाती है और रोने लगती है।

ठीक उसी वक्त कायरव वहां आकर उसे संभालता है। तभी आरोही उससे कहती है मैं अंदर से खुश हूं, लेकिन मैं अपने आप को बेहद अकेली महसूस कर रही हूं। सब इतनी जल्दी कैसे भूल गए कि किसी दिन मैं भी दुल्हन बनी थी। मैंने भी सपने देखे थे, लेकिन कुछ भी पूरा नहीं हुआ था। मुझमें भी फीलिंग्स हैं, लेकिन मैं ये किसके साथ शेयर करूं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter