इस शख्श की वजह से रुद्राक्ष को अपनी शादी का सच नहीं बता पाई प्रीशा, पीहू और प्रीशा का किडनैपर रूद्र के सामने रखेगा शर्त

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये है चाहतें’ में ट्रैक में कई चौंकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिले हैं। मेकर्स दर्शकों को ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ सरप्राइज कर रहे हैं। सारांश और रूही रुद्राक्ष और प्रीशा को फिर से साथ देखना चाहते हैं। इसलिए दोनों ने रुद्राक्ष और प्रीशा को एक कमरे में बंद कर दिया है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में प्रीशा रुद्राक्ष को सच बताने का फैसला करती है।

प्रीशा ने की सच बताने की कोशिश
वह उसे यह बताने की कोशिश करती है कि उसने अरमान से शादी क्यों की। लेकिन तभी पीहू दरवाजा खोलती है। शारदा पूछती है कि यह सब क्या है। वह प्रीशा को डांटती है। प्रीशा उसे बताती है कि उसने सब कुछ गलत समझा। इसके बाद शारदा और दिग्विजय में बहस होती है लेकिन फिर पीहू सबको शांत करती है।

कहानी में आएगा ट्विस्ट
इधर सारांश को पता चलता है कि उसने अभी तक स्टोर रूम का दरवाजा नहीं खोला है। उसने देखा कि स्टोर रूम पहले ही खोला जा चुका है। उसे एहसास होता है कि है रुद्राक्ष और प्रीशा के बीच कुछ भी नहीं बदला है। शो के अपकमिंग ट्रैक में चौंकाने वाला ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

किडनैपर ने रखी शर्त
अपकमिंग ट्रैक में हम देखेंगे कि प्रीशा और पीहू को कोई किडनैप कर लेता हैं। रुद्राक्ष किडनैपर्स के पास एक करोड़ रुपये लेकर पहुंचता है। किडनैपर कहता है कि इतने में वो किसी एक को ही को बचा सकता है। किडनैपर रुद्राक्ष से पूछता है कि वह किसे बचाना चाहता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों को किसने किडनैप किया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter