स्कूल पढ़ने गई छात्रा का अपहरण, तलाश में जुटी कोतवाली पुलिस ने करैरा से किया बरामद

Datia News : दतिया । स्कूल पढ़ने गई नाबालिग छात्रा जब देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने उसके अपहरण होने की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस नाबालिग की तलाश में जुट गई।

घटना के 6 दिन बाद पुलिस ने नाबालिग को करैरा क्षेत्र से बरामद कर लिया। कोतवाली थाना प्रभारी रविंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि गत 11 अक्टूबर को स्थानीय सब्जी मंडी स्थित हाथीखाना स्कूल में पढ़ने गई नाबालिग छात्रा को एक युवक बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर ले गया था। कोतवाली पुलिस ने रविवार को इस लड़की को बरामद कर संबंधित आरोपित पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

स्थानीय ईदगाह निवासी ब्रजलता पत्नी रामकिशन अहिरवार ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी हाथीखाना सब्जी मंडी स्थित स्कूल में पढ़ने गई थी।

दोपहर लगभग दो-तीन बजे के बीच स्कूल परिसर से राजा अहिरवार निवासी बांगड़ करैरा उसे भगाकर ले गया। इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। कोतवाली पुलिस ने नाबालिग की तलाश में संबंधित जगहों पर खोजबीन के लिए टीम रवाना की।

जिसके बाद रविवार को अपहृत नाबालिग को करैरा से बरामद कर लिया गया। इस संबंध में आरोपित राजा अहिरवार निवासी बांगड़ करैरा पर कोतवाली पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया है।

इस कार्रवाई में सहायक उपनिरीक्षक रामनिवास नंदा, प्रधान आरक्षक मनोज तिवारी, आरक्षक प्रमोद शाक्य, महिला आरक्षक राजमणि राजा और सैनिक शंकर सिंह यादव की भूमिका रही।

मेडीकल परीक्षण के बाद परिजन को सौंपा

कोतवाली पुलिस ने करैरा से बरामद की गई अपह्ृत नाबालिग को मेडीकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां परीक्षण के बाद पुलिस ने नाबालिग को उसके परिजन को सौंप दिया है।

घटना के करीब एक सप्ताह बाद हुई बरामदगी पर पुलिस ने नाबालिग से आवश्यक पूछतांछ भी की है। पुलिस ने आरोपित पर मामला भी दर्ज किया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter