‘अनुपमा’: तलाक देने के साथ-साथ तोषु को कोर्ट में घसीटेगी किंजल, लगाएगी ये आरोप

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा द्वारा तोशु के अफेयर का पर्दाफाश होने के बाद काफी ड्रामा देखने को मिला है। किंजल सच जानकर बुरी तरह टूट गई है और अब उसे वनराज और लीला के कारण वापस शाह हाउस जाना पड़ा है। जबकि दूसरी तरफ तोषु अनुपमा से बदला लेने की तैयारी कर रहा है।

तोषु को कोर्ट में घसीटेगी किंजल
शो के लेटस्ट एपिसोड में हमने देखा कि किंजल ने तोषु से तलाक लेने का ऐलान किया है। किंजल कहती है कि तलाक होने तक वह शाह के घर में रहेगी और उसने आगे कहा कि वह न केवल तलाक देगी बल्कि उस पर केस दायर करेगी। शो में आगे बेहद ड्रामा देखने को मिलने वाला है जिसकी झलक किंजल के ऐलान से मिल गई है।

लगाएगी तोषु पर ये आरोप
किंजल पूरे परिवार के सामने पारितोष पर अपना गुस्सा निकालते हुए अनुपमा की बात करते हुए कहा कि मम्मी ने तो पापा को तलाक देकर छोड़ दिया था, लेकिन मैं तुम्हें इतनी आसानी से नहीं छोडूंगी। उसने तोषु पर धोखाधड़ी और शादी के बाद अवैध संबंध के आरोप में उस पर केस करने का ऐलान किया है। उसके इस फैसले में अनुपमा ने उसका साथ देने का ऐलान किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama_tm2)

नई शुरुआत करेगी किंजल
दूसरी तरफ लीला यह सुनकर गुस्से में अनुपमा को सुनाने लग जाती है। लीला कहती है कि अनुपमा परितोष और किंजल के घर को तोड़ने में सफल हो गई। किंजल पूछती है कि कोई भी अनुपमा को दोष नहीं देगा।

परितोष भी कहता है कि अनुपमा उसका घर तोड़ने की कोशिश कर रही है जबकि किंजल उसे अदालत में घसीटना चाहती है। इस बीच किंजल अपने जीवन को नए सिरे से शुरू करने का फैसला करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter