OMG : क्या किंजल की गोद भराई कि समय होगा बड़ा हादसा ?, अनुपमा को सत्ता रहा है इस बात का डर !

मुंबई : अनुपमा शो वर्तमान में हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा हैं। सीरियल लगातार ही टीआरपी में अपनी पकड़ बनाए हुआ है ।यह शो का प्रदर्शन बहुत अच्छा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में शीर्ष रहता है।

इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुपमा और अनुज की शादी के बाद के जीवन पर केंद्रित है ।

वही वनराज की हालात शो मैं अभी खराब नजर आ रही है क्योंकि मेकर ने वनराज को दुखों के पहाड़ के नीचे दबा दिया जहा उसके पास कुछ भी नहीं है, साथ ही काव्या उसे तलाक भी देना चाहती है।

फिलहाल की कहानी में वनराज का दिल टूट गया है और वो खुद को बहुत DEMOTIVATE फील करता हैं। अनुपमा के सुखी जीवन से शाह परिवार खुश है लेकिन साथ ही वनराज के लिए भी चिंतित है।

अब तक अपने देखा : पिछले एपिसोड में, राखी कैसे आती है और शाह परिवार के सामने घोषणा करती है कि वह किंजल के लिए गोद भराई कर रही है और पूरे शाह परिवार को उसमें आमंत्रित किया गया है, पहले अनुपमा को आपत्ति होगी क्योंकि वनरजा नहीं है लेकिन फिर वह मान जाएगी

● कपाड़िया परिवार को नही बुलाना चाहती है बा !
दूसरी ओर, बा कपाड़िया को समारोह के लिए बुलाने पर आपत्ति जताएगी क्योंकि उन्हें लगता है कि वे फिर से उनका अपमान करेंगे और इस बार वह चुप नहीं रहेंगी, वह इस बात से भी परेशान हैं कि समारोह वनराज और काव्या के बिना हो रहा है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

● कहानी में आगे !
आने वाले एपिसोड में अनुपमा चिंतित हैं क्योंकि फंक्शन में बरखा, राखी और बा एक ही छत के नीचे होंगे और उन्हें डर है कि अगर कुछ गलत हुआ तो बहुत बड़ी प्रोमोब्लेम हो सकती है और एक बड़ी लड़ाई भी छेड़ सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riya Sen (@gaura_vkhanna1432)

● बा VS बरखा
बा को यकीन है कि अगर कपाड़िया ने इस बार अपनी लाइन पार की तो वह चुप नहीं रहेगी, बरखा कहती है कि अगर कोई उससे कुछ भी कहता है तो वह इस बार उसे पलट कर जोरदार जवाब देगी।

खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा का डर सच होता है या नहीं? आपको क्या लगता है आने वाले एपिसोड में क्या होगा? लेकिन जो भी होगा आपके घरों में एंटरटेनमेंट व हंसी का सितार बजेगा

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter