‘गुम है किसी के प्यार में’: लीप के बाद भी नहीं बदलेंगे भवानी चव्हाण के विचार, किशोरी शहाणे ने शेयर की अहम बाते

मुंबई : टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सई और विराट अब अलग हो चुके हैं। नए ट्रैक में अब विनायक स्कूल कैम्प में वहां पहुँच गया है जहाँ साई अपनी बेटी के साथ जाती है। इधर च्वहाण परिवार में भी कई बदलाव देखने को मिलेंगे। शो में भवानी चव्हाण का किरदार निभा रही एक्ट्रेस किशोरी शहाणे ने अपकमिंग ट्रैक को लेकर अहम बाते साझा की हैं।

लीप से शो को मिलेगी फ्रेशनेस
किशोरी शहाणे ने एक इंटरव्यू के दौरान शो में आए लीप के बाद के ट्रैक के बारे में बोलते हुए कहा, ‘हां, मैं लीप को लेकर बिल्कुल उत्साहित हूं। यह शो को एक फ्रेशनेस देगा। 8 साल के लीप के साथ, हर किसी के जीवन में चीजें बदल जाती हैं।

शो में लीप के साथ ही शो में हर कोई और ज्यादा प्रोग्रेसिव हो गया है। पारिवारिक एकता अभी भी बांकी है और वे उसी संस्कृति और परंपराओं का पालन कर रहे हैं जो हमेशा बनी रहेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

एक्साइट करने वाला है अपकमिंग ट्रैक
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि किरदारों के बीच समीकरण बदल गए हैं जिन्हें देखना दर्शकों के लिए बेहद रोमांचक होगा। कौन साईं का बच्चा है और कौन पाखी का बच्चा है। ये भी काफी एक्साइट करने वाला है।

उन्होंने आगे अपने किरदार के बारे में बोलते हुए कहा कि भवानी चव्हाण परिवार की विरासत को आगे बढ़ाएगी। उन सभी नियमों का पालन करना उनका कर्तव्य है जिनका उनके पति पालन करते थे।

यह भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’: लीप के बाद कुछ ऐसा होगा ‘पाखी’ का अंदाज, एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने किया शेयर

नहीं बदलेंगे भवानी के विचार
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि भवानी अपने विचार कभी नहीं बदलेगी। वह अपने जीवन में भी आगे बढ़ रही है और यही दर्शकों को देखना होगा। उन्होंने शो में लीप के बाद अपने लुक के बारे में कहा कि मेरा मानना ​​है कि मेरा लुक थोड़ा समसामयिक है।

शो में कोई भी हाथो में डंडा लिए हुए नजर नहीं आ रहा है। लीप के साथ शो में हर कोई शान से बूढ़ा हो गया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter