क्या साई और सत्य की शादी के बाद ख़तम होजायेगा शो ? : जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई

मुंबई : टीवी शो “ग़ुम है किसी के प्यार में” में इन दिनों जबरदस्त इमोशनल ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है जहा कहानी का रुक बदलता नज़र आ रहा है फ़िलहाल की स्टोरी में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है.

सत्या की तारीफ करेगा पूरा परिवार
शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई के सामने सत्या का परिवार उसकी जमकर तारीफ करेगा।वो लोग सई के सामने ये तक बोलदेंगे की सत्य खाना बनाने से लेकर कढ़ाई और बुनाई सब कुछ कर लेता है, अपने परिवार का ऐसा रूप देख सत्या हैरान रह जाएगा।

पाखी को तलाक देने का विराट ने बनाया मन !
सीरियल की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट जब देखने को मिलेगा कि विराट पत्रलेखा को बताने की कोशिश करेगा कि वह उससे रिश्ता तोड़ना चाहता है। इस पर विराट तलाक के पेपर तक तैयार करवा लेता है

पाखी विराट से उसको एक बार फिर मौका देने की विनती करती है जहा विराट कोई जवाब नहीं देता है और उस जगह से चला जाता है

सई ने की डॉ सत्य से शादी !
शो में एक जबरदस्त यु टर्न आगया है जहा अब नए प्रोमो में देखने को मिलता है की सई विराट और उसे परिवार से दूरियां बना लेती है और अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लेती है वो डॉ सत्य को अपन जीवनसाथी के रूप में स्वीकार करती है हालांकि विराट को ये सब देख एक जोर का झटका लगता है वो हैरान रह जाता है की सई ऐसा कैसे कर सकती है.

एक तरफ विराट पाखी संग अपना रिश्ता ख़तम करदेता है और सई की तरफ आता है पर अब देखना दिलचसप होगा की अकेले विराट का साथ कौन देता है.

क्या साई और सत्य की शादी के बाद ख़तम होजायेगा शो ?
इस बात पर मेकर्स ने कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है साथ ही ये सोशल मीडिया पर एक वायरल पोस्ट होने की वजह से सब जगह प्रसारित हो रही है , शो की कहानी में अभी भी बहुत सारे चैप्टर बाकी है , इसलिए फ़िलहाल ये शो ऑफ एयर नहीं होने वाला है .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter