विराट ने किया अपने प्यार का इजहार : जानिए क्या जवाब देगी सई , पाखी के उड़े होश !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “ग़ुम है किसीके प्यार में ” में अब गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाली है दर्शक भी यह देख हैरान है की मेकर्स ने इतनी जल्दी कहानी का ट्रैक कैसे बदल दिया साथ ही इमोशनल सी स्टोरी में हाई वोल्टेज ड्रामे का मजेदार तड़का लगने वाला है.

सई और सत्या को पास देख जलेगा विराट
कहानी के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई पूरे पुलिस डिपाटमेंट में घायल लोगो का इलाज करती है। लेकिन इस ही बेच सई के पैर की चोट की हालत देखकर सत्या उसका इलाज करता है और जो विराट ने पट्टी बांधी थी उसको हटा देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat💕 (@sai.rat2023)

लेकिन सई और सत्या को पास देख विराट को जलन होने लगती है। सत्य और सई आपस में बात चित करते है लेकिन विराट को ये सब देख अजीब लगता है.

विराट ने सई के सामने किया अपने प्यार का इजहार
सीरियल में मजेदार मोड़ तब आता है जब विराट सई से अपने प्यार का इजहार करता है। लेकिन तभी पाखी का फोन आ जाता है और विराट उसे ऑन करके जेब में डाल देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat💕 (@sai.rat2023)

विराट सई से कहता है कि वह पहले की तरह अपनी जिंदगी की शुरुवात करना चाहता है। विराट आगे सई से पूछता है कि सच-सच बताना, क्या आज मेरे दिल ने जो महसूस किया वो सच है? इस पर सई हां में जवाब देती है।

पाखी के उड़े होश
अब स्टोरी में तड़का तब लगता है जब सई और विराट की ये सारी बातें पाखी फोन पर सुन लेती है और इस वजह से उसका दिल टूट जाता है।वो समाज ही नहीं पाती की विराट ऐसा कैसे कर सकता है। पाखी को अपने प्यार के लिए दुःख होता है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat💕 (@sai.rat2023)

विराट को इंकार करेगी सई
अपने दिल की बात कहने के बाद विराट बेहद कुश हो जाता है। लेकिन सई उसे बताती है कि अब सब कुछ पहले की तरह होना मुश्किल है। लेकिन विराट जवाब देता है कि मैं तुम्हारे दिल का हाल जानता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat💕 (@sai.rat2023)

तुम्हारी खामोशी ने सब कह दिया , हलाकि आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की सई विराट को इस प्रपोजल के लिए माना करदेगी .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter