‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगी कुमार शानू की मेगा एंट्री, अभि और अक्षरा के संगीत इवेंट में देंगे सुरीला साथ, इधर महिमा बुनेगी साजिश का जाल

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अक्षरा और अभि की शादी की तैयारियों के साथ ही कई टि्वस्ट भी आने वाले हैं। शो में पहले अक्षरा और अभि की रिंग सेरेमनी में अनुपमा शामिल हुई थी तो अब संगीत मशहूर सिंगर कुमार शानू आने वाले हैं। जो इस शो में चार चांद लगा देंगे। यह एपिसोड देखने काफी मजेदार रहेगा।

इधर मंजरी के एक्सीडेंट का मामला भी हंगामा मचा रहा है। इस बारे में सच सामने आते ही आरोही का ब्लड प्रेशर हाई हो गया है। उसे अस्पताल में भर्ती होने की नौबत तक आ गई।

वहीं महिमा एक्सीडेंट का सच पता लगने के बाद वह एक बड़ी साजिश रचने वाली है। वह यह सच्चाई अभि तक पहुंचने की कोशिश करने में लगी है। ताकि अक्षरा और अभि के रिश्ते में दरार आ जाए।

1.बिरला फैमिली अभि को देगी ताने : अभि अपनी अक्षरा के लिए हॉस्पिटल में म्यूजिक थेरेपी डिपार्टमेंट शुरू करता है, जिसे लेकर डॉक्टर आनंद के साथ-साथ परिवार के बाकी सदस्य भी नाराज हो जाते हैं।

हर्ष बिरला, अभि को इसके लिए खूब खरी-खोटी सुनाते हैं। साथ ही कहते हैं तुम अक्षरा के प्यार में पागल और अंधे हो चुके हो। इस बात का जवाब अभि भी देगा। वह कहता है कि अक्षु कभी ऐसा कोई काम नहीं करेगी, जिससे मेरा विश्वास टूटे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abhira ❤️ (@abhira_yrkkh_3.0)

2.महिमा चलेगी बड़ी चाल : अक्षरा अभि की मां मंजरी के एक्सीडेंट से जुड़ी बातें उसे बताने की कोशिश करती है, लेकिन वह बात उसकी जगह महिमा सुन लेती है। दूसरी ओर अक्षरा को लगता है कि अभि को सारा सच पता चल चुका है।

वहीं अभि भी अक्षरा से कहता है कि सब बातों को छोड़कर शादी पर ध्यान देते हैं, क्योंकि मां का भी यही कहना है। इधर महिमा मन ही मन अक्षरा को नीचा दिखाने का प्लान बनाती है। वह सोचती है कि सही टाइम पर ही अक्षु से जुड़ा सच अभि के सामने आना चाहिए।

3.आरोही होगी गिरफ्तार? : अभि, अक्षरा के साथ पुलिस लेकर गोयनका हाउस पहुंचता है। वह सबके सामने कहता है कि अक्षरा ने मुझे मां के एक्सीडेंट का सारा सच बता दिया है

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अभि, आरोही पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहता है तुमने मेरी मां का एक्सीडेंट किया और मरने के लिए उन्हें वहां छोड़ आई। तुम्हारी वजह से मेरी मां की जान जाने वाली थी।

इसे भी पढ़ें : गोयनका हाउस पहुंची पुलिस : आरोही को मिलेगी गुनाहों की सजा,

इंस्पेक्टर इसे अरेस्ट कर लीजिए। वह अपना हाथ छुड़ाने लगती है, लेकिन तभी उसे होश आ जाता है। वह देखती है कि वहां कोई अभि या पुलिस मौजूद नहीं है।

4. शो में होगी कुमार सानू की एंट्री : अक्षरा और अभि का संगीत बेहद ग्रैंड अंदाज में होगा। खास बात तो यह है कि उनके संगीत में चार चांद लगाने के लिए मशहूर सिंगर कुमार सानू भी वहां आएंगे।

कुमार शानू अपने अंदाज में शो के दौरान मखमली आवाज में रोमांटिक साॅन्ग पेश करेंगे। जिसे सुनकर अक्षरा और अभि प्यार की गहराईयों में डूब जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abhira ❤️ (@abhira_yrkkh_3.0)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

5. अक्षरा और अभिमन्यु के बीच होगी गलतफहमी : अक्षरा एक्सीडेंट से जुड़ी बातें अभिमन्यु को बताने की कोशिश करती है, लेकिन वह बात उसकी जगह महिमा सुन लेती है। दूसरी ओर अक्षरा को लगता है कि अभिमन्यु को सारा सच पता चल चुका है। वहीं अभिमन्यु भी उससे कहता है कि हम सारी बातों को छोड़कर अपनी शादी पर ध्यान देंगे, क्योंकि मां का भी यही कहना है। दूसरी ओर महिमा मन ही मन अक्षरा को नीचा दिखाने का प्लान बनाती है और कहती हैं, “सही टाइम पर ही अक्षू से जुड़ा सच अभिमन्यु के सामने आना चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abhira ❤️ (@abhira_yrkkh_3.0)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abhira ❤️ (@abhira_yrkkh_3.0)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गोयनका हाउस पहुंची पुलिस : आरोही को मिलेगी गुनाहों की सजा, महिमा के सामने खुल जाएगी सच्चाई!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter