Kumkum Bhagya 1 September 2021 Written Update in Hindi : प्रज्ञा के घर हुआ अभि का गृहप्रवेश
Kumkum Bhagya 1 September 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 1 September 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 1 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सुषमा से तनु से होती है कि सब कुछ कैश में है जैसा आपने कहा था। तनु वकील से पूछती है कि क्या उसने पहले पैसे नहीं देखे। वह कहती है कि मैं हमेशा अपने पैसे खुद से गिनती हूं और किसी पर भरोसा नहीं करती, लेकिन प्रज्ञा पर भरोसा करती हूं। वह अभि को धन्यवाद देती है। अभि उठता है और कहता है कि यह मेरी कीमत है। तनु कहती है कि यह आपका 6 महीने का किराया है, और उससे सोचने के लिए कहती है कि जीवन भर की कीमत क्या होगी। वह कहती है कि तुम अनमोल हो।

इसके बाद वह सुषमा से कार और ड्राइवर को कैश घर ले जाने की व्यवस्था करने के लिए कहती है। अभि उन्हें दादी से कहने के लिए कहता है कि वह आकर उससे मिलेंगे। आलिया पूछती है कि क्या आप हमारे साथ नहीं आ रहे हैं। अभि का कहना है कि अनुबंध शुरू होता है। तनु अभि को अपने साथ आने के लिए कहती है क्योंकि उसे बात करनी है।

वह अभि से कहती है कि उसे उस पर भरोसा है, लेकिन प्रज्ञा पर नहीं। वह उसे याद रखने के लिए कहती है कि उसने तुम्हारे, रिया और अन्य लोगों के साथ क्या किया है। वह कहती है कि अगर आपको यह याद है, तो आप उसके प्यार में नहीं पड़ेंगे। अभि कहता है कि ऐसा नहीं होगा। वह उन्हें सुमित के माध्यम से उसके लिए कपड़े भेजने के लिए कहता है। वह कहता है कि उसने प्रज्ञा के लिए सरप्राइज प्लान किया है।

Watch : Kumkum Bhagya 31 August 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 1 September 2021 Written Update in Hindi

तनु और आलिया चली जाती हैं। अभि, प्रज्ञा और सुषमा के पास आता है और ससुमा को सुषमा को बुलाता है। उनका कहना है कि अगर बहू का गृह प्रवेश हो सकता है, तो दामाद का गृह प्रवेश क्यों नहीं। सुषमा ने आंचल को फोन किया और उसे आरती की थाली लाने के लिए कहा। अभि कहता है कि काजू कटरी प्रसाद के लिए काम करेगी। वह कहता है कि आप प्रज्ञा से कहां मिले थे? सुषमा कहती है मुझे माफ करना, मुझे एक महत्वपूर्ण कॉल करना है। अभि कहता है इसलिए मुझे मोबाइल से नफरत है।

वह कहता है कि मैं जानना चाहता था कि वह उससे कैसे मिली, प्रज्ञा ऐसी कैसे हो गई प्रज्ञा, अगर वह ऐसी ही थी, या मेरे साथ पहले अभिनय कर रही थी। प्रज्ञा अपनी मांग में कुमकुम को देखती है और उसकी आंखें नम हो जाती हैं।

सिड रिया से पूछता है कि उसे गुस्सा क्यों आ रहा है। रिया कहती है कि उसे गुस्सा आ रहा है क्योंकि प्राची उसकी वजह से गिर गई। वह कहती है प्राची, अगर वह ठीक है और कहती है कि अगर तुम गिरते और चोटिल होते, तो तुम्हारे पास से खून निकल आता, और फिर मैंने खुद को माफ नहीं किया होता।

प्राची कहती है कि रणबीर ने मुझे बचा लिया है। रिया धन्यवाद रणबीर। रणबीर कहता है कि वह मेरी पत्नी है। सिड का कहना है कि मुझे लगा कि आप उन पर नाराज हैं। रिया कहती है कि मैं अपनी बहन को नहीं खो सकती जिससे मैं कई सालों बाद मिली। वह उसे गले लगाती है।

Kumkum Bhagya 1 September 2021 Written Update in Hindi

प्राची कहती है कि उसे बहन की बात सुनना अच्छा लगता है। वह दीदा से मिलने जाती है। सिड रणबीर से कहता है कि उसने रिया को इतना खुश कभी नहीं देखा। रणबीर कहते हैं कि यहां तक ​​कि उन्होंने प्राची को इतना खुश पहले कभी नहीं देखा था।

वह उसे जाने और रिया के साथ रोमांस करने के लिए कहता है। सिड रिया से कहता है कि वह इस रंग में अच्छी लग रही है। रिया उसे धन्यवाद देती है और चली जाती है।

प्राची दीदा के पास आती है और बाल गोपाल के कपड़े और गहनों के बारे में पूछती है। दीदा कहती है कि यह लॉकर में है और कहती है कि उसके पास एक विचार है, वह पल्लवी से बात करेगी और आपको सूचित करेगी। प्रज्ञा प्राची को फोन करती है और कहती है कि तुम्हारे पापा घर आ गए हैं।

प्राची कहती है, सच में, तुम उसे यहाँ लाए हो। प्रज्ञा कहती है कि मैं उसका ख्याल रखूंगी और उसे शराब छोड़ दूंगी। प्राची कहती है ठीक है। वह कहती है कि उसे पापा के डॉक्टर के पास जाना है और उसकी रिपोर्ट लेनी है। प्रज्ञा उसे रिपोर्ट दिखाने के लिए कहती है।

प्राची कहती है कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि पापा यहाँ हैं। प्रज्ञा कहती है कि मेरी बेटी ने मुझसे कुछ पूछा है। अभि प्रज्ञा को कॉल करता है। प्राची कहती है कि पापा आपको बुला रहे हैं। प्राची ने भगवान का शुक्रिया अदा किया कि जन्माष्टमी पर सब कुछ अच्छा हो रहा है। नौकर प्रज्ञा को बुलाता है। प्रज्ञा वहाँ आती है।

Kumkum Bhagya 1 September 2021 Written Update in Hindi

अभि, सुषमा से कहता है कि प्रज्ञा का गृह प्रवेश कई बार हुआ है, लेकिन यह मेरा पहली बार है और उसे इसे अच्छे से करने के लिए कहता है। प्रज्ञा उसकी जिद पर उसके साथ खड़ी होती है। सुषमा तिलक करती हैं। अभि सोचता है कि वह इस घर से लक्ष्मी को निकालने आएगा। सुषमा उनकी आरती करती हैं। अभि प्रज्ञा का हाथ पकड़कर अंदर जाता है। सुषमा उनके पीछे-पीछे चलती है।

अभि कहता है कि मैं इस घर का जमाई हूं और मैं जो कुछ भी करूंगा, इस घर में तुम्हारे साथ करूंगा। वह कमरे में जाता है और कहता है कि मैंने तुम्हें इस सौदे के लिए मना करने का मौका दिया है, लेकिन तुम नहीं रुके। वह कहता है कि तुमने मुझे खरीदा है और हमारे अतीत का अपमान किया है,

और मुझे शर्मिंदा नहीं किया है। प्रज्ञा वहाँ आती है। वह कहता है कि आपको पति खरीदने पर गर्व महसूस होना चाहिए। वह कहता है कि मैंने तुम्हें मौका दिया था, लेकिन तुम मुझे खरीदना चाहते थे। प्रज्ञा कहती है कि तुम मुझसे लड़ना चाहते हो।

अभि कहता है कि मैं तुम्हें बुरा महसूस करा सकता हूं। प्रज्ञा पूछती है कि तुम क्या चाहते हो? अभि कहता है कि मैं समझ गया हूं कि मैं यहां 6 महीने के लिए एक अनुबंधित पति के रूप में हूं, और कहता है कि मैं आपका अंगरक्षक, गार्ड, रसोइया और सब कुछ हूं। वह कहते हैं कि इस अनुबंध के साथ कार्यालय अनुबंध को मत मिलाओ, मैं तुम्हारे साथ कार्यालय आऊंगा।

Kumkum Bhagya 1 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मैं यहीं इस तरफ सोऊंगा। प्रज्ञा कहती है कि मैं दूसरी तरफ सोऊंगी। अभि कहता है कि तुम मेरे साथ सोओगे और उसे सोफे पर सोने के लिए कहोगे। प्रज्ञा कहती है कि यह मेरा बिस्तर और मेरा कमरा है। अभि उसे अपनी आदतें बदलने के लिए कहता है। प्रज्ञा कहती है ठीक है। वह कहता है कि तुमने मेरी शांति छीन ली है,

मैं तुम्हारी शांति छीन लूंगा। प्रज्ञा कहती है कि मैं काम पर जा रही हूं। जाती है। सुषमा बाहर खड़ी होकर उन्हें सुन रही हैं। अभि कहता है कि मैंने तुम्हें ससुमा कहा और तुमने ऐसा व्यवहार करना शुरू कर दिया। सुषमा कहती है हां, मैं तुमसे बात करने आई थी। वह कहती है कि प्रज्ञा और तुम्हारी कॉन्ट्रैक्ट मैरिज है, इसलिए उसका पति बनने की कोशिश मत करो। अभि कहता है कि मैं समझता हूं कि आपने मुझे दुनिया को दिखाने के लिए खरीदा है, और कहता है कि वह पहले बेवकूफ था, लेकिन अब नहीं।

सुषमा कहती हैं कि यह तुम दोनों के लिए अच्छा होगा। आलिया और तनु बड़े बैग लेकर घर आती हैं। पड़ोसी पूछता है कि उन्होंने सूटकेस कहां से चुराया। महिला उसे चिढ़ाती है। तनु कहती है कि वह उसकी सभी इच्छाओं को पूरा करेगी और उससे पूछती है कि क्या वह उसे थप्पड़ मारेगी। तनु का महिला से विवाद हो जाता है। आलिया तनु को वहां से आने के लिए फुसफुसाती है, कहती है कि तुम पैसों की बोरी छोड़कर लड़ रहे हो।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close