Kumkum Bhagya 10 September 2021 Written Update in Hindi : प्रज्ञा अभि को शराब पीने से रोकने की कोशिश करती है
Kumkum Bhagya 10 September 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 10 September 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 10 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अभि से होती है, जो प्रज्ञा को आज उसे और उसके दोस्तों को सहन करने के लिए कहता है और वह कल अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर शराब पीएगा। प्रज्ञा कहती है कि तुम मेरी अनुमति के बिना कहीं बाहर नहीं जा सकते। वह कहता है कि तुम मेरी पत्नी हो न कि मेरे मालिक।

वह उसके पीछे दौड़ती है और कहती है कि मैं तुम्हें बेहतर बनाने की कोशिश कर रही हूं। वह कहता है कि मैं भी तुम्हें बेहतर बनाने की कोशिश करूंगा और कहता है कि तुम्हारी मोगैम्बो गिरी यहां काम नहीं करेगी। वह पूछती है कि क्या मैं मोगैम्बो हूं। अभि कहता है हाँ, तुम हमेशा मोगैम्बो थे। प्रज्ञा कहती है कि मैं तुम्हें शराब पीने से रोकूंगी।

वह कहता है कि यह अनुबंध में है कि आप मेरे काम में हस्तक्षेप नहीं करेंगे और कहते हैं कि आपको मेरी खुशी से जलन हो रही है। वह कहता है कि तुम जो कुछ भी करोगे, मैं उसके विपरीत करूंगा। प्रज्ञा को एक फोन आता है। वह उसे कॉल लेने के लिए कहता है और पीने चला जाता है।

प्रज्ञा प्राची का फोन उठाती है। प्राची पूछती है कि क्या पापा फिर से पीते हैं? प्रज्ञा कहती है कि जब मैंने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने ज्यादा पीने की जिद की। वह कहती है कि मैं जाऊंगा और उसे रोकूंगा।

Kumkum Bhagya 10 September 2021 Written Update in Hindi

रणबीर प्राची से कहता है कि तुम पत्नी की तरह कभी जिद्दी नहीं रही। प्राची को उम्मीद है कि उसकी मां उसके पिता को शराब पीने से रोकेगी। प्रज्ञा किचन में आती है और आंचल से कहती है कि उसे बावल/ड्रामा करना है।

आंचल उसे उन्हें आनंद लेने के लिए कहती है और कहती है कि आप ठेठ पत्नी नहीं हैं। वह कहती है कि मैं नहीं चाहती कि कोई आवाज आए। प्रज्ञा को एक विचार आता है और वह उसे सभी तिलचट्टे उठाकर हॉल में लाने के लिए कहती है। आंचल कहती है मुझे लगता है कि आप ऐसा नहीं करेंगे? प्रज्ञा कहती है कि आपका वेतन दोगुना हो जाएगा। आंचल ठीक कहती है और चली जाती है।

अभि सोचता है कि प्रज्ञा परेशान हो सकती है और बदला लेने की सोच रही है। वह सोचता है कि वह अब तक क्यों नहीं आई, फोन कॉल लंबा था। उसके दोस्त मुंह पर उंगली रखकर बैठे हैं। अभि उन्हें पीने के लिए कहता है।

सुमित कहते हैं कि हम नहीं चाहेंगे कि भाभी हमारी वजह से परेशान हों। गट्टू का कहना है कि हम उससे माफी मांगेंगे। अभि उन्हें शराब न पीने के लिए कहता है। प्रज्ञा आंचल के साथ वहां आती है। आंचल ने तिलचट्टे का जार पकड़ा हुआ है। सुमित का कहना है कि भाभी हमारे लिए अचार लेकर आई हैं।

Watch : Kumkum Bhagya 9 September 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 10 September 2021 Written Update in Hindi

आंचल डिब्बा खोलती है और सारे तिलचट्टे फैलने लगते हैं। अभि प्रज्ञा से पूछता है कि क्या उसे नींद नहीं आ रही है। प्रज्ञा कहती है कि अब तुम्हारी नींद चली जाएगी। वह तिलचट्टा कहती है।

अभि कहता है कि वे मेरे दोस्त हैं। अभि अपनी शर्ट पर कॉकरोच देखता है और चिल्लाता है। प्रज्ञा भी डर जाती है और सोफ़े पर चढ़ जाती है। वह आंचल के लिए चिल्लाती है।

अभि भी सोफे पर चढ़ जाता है। वे आंचल से उन्हें बचाने और बहस करने के लिए कहते हैं। आंचल छिपकली देखती है और दौड़ती है। अभि के दोस्त खत्म हो गए। अभि प्रज्ञा के पास वापस आता है और उसे अपने साथ आने के लिए कहता है,

क्योंकि छिपकली गॉडजिला बन जाएगी। आंचल कहती है कि मैंने छिपकली को बाहर जाते देखा। अभि बाहर आता है और अपने दोस्तों से मिलता है। वह ऋत्विक धनजानी और एक अन्य अभिनेता से मिलता है जो उसे अपने क्लब में आमंत्रित करता है।

Kumkum Bhagya 10 September 2021 Written Update in Hindi

अभि कहता है कि वह कॉकरोच से परेशान है। वे उसे समाधान के लिए बुलाने के लिए कहते हैं। अभि क्लब हाउस आने का वादा करता है। वह उन्हें देखभाल करने के लिए कहता है।

प्रज्ञा डर के मारे टेबल पर बैठ जाती है। आंचल उसे आराम करने के लिए कहती है और कहती है कि सभी तिलचट्टे डर गए और घर से बाहर भाग गए। प्रज्ञा उसे बोतलों से सारी शराब फेंकने और उसमें रंगीन पानी भरने के लिए कहती है।

आंचल का कहना है कि उन्हें पता चल जाएगा कि यह पानी है। प्रज्ञा कहती है कि वे सोचेंगे कि वे नशे में हैं। फिर वे बोतलों को बार में वापस रख देते हैं।

मेहमान महिला रिया से उसे मटर पनीर देने के लिए कहती है। दूसरी महिला रिया से अपने बेटे को संभालने के लिए कहती है, क्योंकि वह उसे खाने नहीं दे रहा है। रिया कहती है कि मुझे नहीं पता कि बच्चों को कैसे संभालना है।

Kumkum Bhagya 10 September 2021 Written Update in Hindi

वह उस लड़के के पीछे दौड़ती है, जो पालने पर बैठने की जिद करता है। रिया कहती है कि आप पालने पर नहीं बैठ सकते, यह कान्हा जी के लिए है। वह उसके गाल खींचती है। लड़का रोता है और अपनी मां से शिकायत करता है। पल्लवी वहाँ आती है। लड़के की मां पल्लवी से शिकायत करती है।

पल्लवी उसे उसके साथ विनम्र होने और माफी मांगने के लिए कहती है। रिया माफी मांगती है। लड़का उसे आइसक्रीम देने के लिए कहता है। रिया कहती है कि उसके पास आइसक्रीम नहीं है। दीदा उसे मलाई में चीनी डालकर लड़के को देने के लिए कहती है।

कोई लड़का उसे टिशू पेपर देने के लिए कहता है। रिया वेटर को बुलाती है और लड़के से वेटर को बताने को कहती है। पल्लवी उसे मेहमानों के साथ विनम्र होने के लिए कहती है। रिया सोचती है कि उसे चाबियां या नौकरों की नौकरी मिल गई है, अच्छा होगा अगर प्राची ऐसा करती।

Kumkum Bhagya 10 September 2021 Written Update in Hindi

अभि और उसके दोस्त अंदर आते हैं। अभि कहता है कि शराब का सारा असर चला गया। प्रज्ञा कहती है कि मुझे बोतल में कुछ शराब छोड़ देनी चाहिए थी।

अभि कहता है कि शराब खत्म नहीं होगी, भले ही हम पूरी तरह से पी लें। वह कहता है कि मैं पीऊंगा और अपनी पत्नी को दिखाऊंगा कि मैं श्रेष्ठ हूं। अमित कहते हैं कि हम पी लेंगे, क्योंकि यह बहुत अच्छा है।

वे शराब परोसते हैं और पीते हैं। अभि कहता है कि अंग्रेजी शराब चिकनी है। वह चेक करने के लिए पीता है और फिर दूसरी बोतल चेक करता है। वह प्रज्ञा को पुकारता है। प्रज्ञा सोफे के पीछे से उठ जाती है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close