Kumkum Bhagya 24 August 2021 Written Update in Hindi : रिया ने नष्ट कर दिया प्राची का खाना
Kumkum Bhagya 24 August 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 24 August 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 24 अगस्त 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रिया के डिलीवरी बॉय के छोले बछड़े की डिलीवरी के इंतजार से होती है। वह डिलीवरी बॉय को बुलाती है और देर से डिलीवरी के लिए उस पर चिल्लाती है। वह उसे बताता है कि वह रास्ते में है। वह उसे पिछले दरवाजे से आने के लिए कहती है न कि सामने वाले दरवाजे से।

वह कॉल काट देती है और रेन अपने कटलरी को उन्हें खाना परोसने के लिए तैयार करने का फैसला करती है। पल्लवी उन्हें अपना खाना परोसने के लिए कहती है। तेजी रिया के पास आती है और उसे आने के लिए कहती है क्योंकि टेबल तैयार है। रिया कुछ नहीं कहती।

वह वहां से प्राची से मिलने चली जाती है। दूसरी तरफ प्राची अपनी कटलरी तैयार कर रही है। तेजी उसके पास आती है और उसे मिर्ची तलते हुए देखती है।

Kumkum Bhagya 24 August 2021 Written Update in Hindi

ओटर साइड पर रिया डिलीवरी बॉय को बुलाती है जो उसे बताती है कि वह घर पर है, वह उसे दूसरी तरफ से आने के लिए कहती है। वह उससे खाना लेती है और उसे यह कहते हुए जाने के लिए कहती है कि वह उसे टिप नहीं देगी।

रिया भोजन को कटलरी में डालती है लेकिन बहुत गर्म होने के कारण कटलरी उसके हाथ से गिर जाती है। वह पल्लवी से मिलने जाती है और वहां प्राची सभी को खाना परोसती है। वे उनके खाने की तारीफ कर रहे हैं. पल्लवी रिया से खाना लाने के लिए कहती है। प्राची कहती है कि उसने अब तक खाना नहीं बनाया।

Watch : Kumkum Bhagya 21 August 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 24 August 2021 Written Update in Hindi

पल्लवी उस पर गुस्सा हो जाती है। पल्लवी उससे पूछती है कि अगर वह खाना नहीं बना रही थी तो वह अब तक रसोई में क्या कर रही थी। प्राची कहती है कि वह जानती है कि क्या हुआ।

वह कहती है कि रिया मैनीक्योर करवाने में व्यस्त थी। और पल्लवी से उसे माफ करने के लिए कहती है क्योंकि उसने सभी के लिए पर्याप्त खाना बनाया है। रिया उस पर चिल्लाती है और उसे नाटक करना बंद करने के लिए कहती है क्योंकि वह उसकी वास्तविकता जानती है।

मेहमान उसकी तरफ देखते हैं। वह कहती है कि उसने उन्हें प्रभावित करने के लिए रेस्तरां से खाना मंगवाया है लेकिन वह बहुत गर्म होने के कारण नीचे गिर गया। ऐसा करने पर पल्लवी उस पर चिल्लाती है।

Kumkum Bhagya 24 August 2021 Written Update in Hindi

आमद प्राची को यह कहते हुए चाबी देता है कि वह एक जिम्मेदार बहू है और वह इसकी हकदार है। प्राची उसे रिया को देने के लिए कहती है।

रिया उसे नीचा दिखाने के लिए उस पर चिल्लाती है और कहती है कि यही कारण है कि यह सब हुआ है। उसने इसे रोका होगा लेकिन उसने नहीं किया। जब वह रिया का समर्थन करती है तो वह दीदा पर भी चिल्लाती है। अपनी सास पर चिल्लाने और उसका अनादर करने के लिए पल्लवी उसे थप्पड़ मारती है।

Kumkum Bhagya 24 August 2021 Written Update in Hindi

रिया अपने दिन के सपने से बाहर आती है। उसे सिद्धार्थ से एक दीवार मिलती है जो उससे एक फाइल मांगती है। वह उसे प्राची को बुलाने के लिए कहती है क्योंकि वह उसके साथ काम कर रही थी।

सिद्धार्थ प्राची को बुलाता है और वह उसे फाइल भेजने के लिए निकल जाती है। रिया किचन में आती है और उसे यह कहते हुए फर्श पर गिरा देती है कि अगर उसे हुआ है तो उसे भी हो सकता है और खाना गिरा देती है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close