Kumkum Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi : प्राची को पछाड़ने की रिया की एक और तरकीब
Kumkum Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 6 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अभि के दरवाज़ा खोलने और मुस्कुराने से होती है। सुमित, कांस्टेबल और अन्य दोस्त हैरान हो जाते हैं। वे पूछते हैं कि वह यहाँ कैसे है? अभि उन्हें बेट के लिए 300 रुपये देने के लिए कहता है। वे सभी 100 प्रत्येक देते हैं।

अभि कहता है कि आपको पता नहीं है कि इस पैसे में आपको क्या मिलेगा। कांस्टेबल पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? अभि कहता है कि वे कैरम बोर्ड खेलेंगे। सुमित कहता है कि अगर मालिक को बुरा लगता है।

अभि कहता है कि मुझे बुरा नहीं लगेगा और कहता है कि यह मेरी पत्नी का घर है। उसके दोस्त पूछते हैं कि क्या उसकी पत्नी अमीर थी, लेकिन वह ऐसी नहीं दिखती।

अभि कहता है कि उसकी पत्नी बदल गई है और कहती है कि अब उसकी पत्नी पर्स चोरी नहीं है, बल्कि पर्स है। प्राची प्रसाद बनाती है और चली जाती है।

रिया वहां आती है और प्रसाद में पिसा हुआ लहसुन मिलाती है। सिड वहां आता है और रिया से पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है? सिड कहता है कि मैं पानी पीने आया था। वह पूछता है कि तुम कहाँ थे? रिया कहती है कि मेरा फोन बज रहा है और चला जाता है। सिड अपने हाथ में फोन देखता है और चौंक जाता है।

कांस्टेबल का कहना है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है। सुमित कहते हैं कि आपके शब्द अपचनीय हैं। उसका दूसरा दोस्त अभि को अपनी पत्नी से उसे किसी को बेचने के लिए कहने के लिए कहता है।

Watch : Kumkum Bhagya 4 September 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi

सुमित का कहना है कि कोई भी आपको 25 पैसे नहीं देगा। वह अभि से पूछता है कि क्या वह मैडम को पहले से जानता है। अभि कहता है कि वह मुझे जानती है, लेकिन मैं उसे नहीं जानता।

प्रज्ञा वहाँ आती है। वे उसका अभिवादन करते हैं। अभि कहता है कि वे आपका नाम नहीं जानते हैं, और इसीलिए आपको रानी मैडम कहा जाता है। सुमित अभि को बताता है कि उसकी नजर उस पर है।

दीदा और पल्लवी मेहमानों से मिलती हैं। मेहमान रणबीर को बताता है कि दीदा ने बताया कि बहुएं नाच रही हैं। रणबीर कहते हैं कि वे नाच रहे हैं और पूछते हैं कि अगर हम कृष्ण बनते हैं तो कौन देखेगा।

Kumkum Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi

पल्लवी रणबीर और सिड से प्राची और रिया को बुलाने के लिए कहती है। तेजी का पति विक्रम को नीचे लाता है और बताता है कि वह आने की जिद कर रहा था। पल्लवी कहती है कि उसने अच्छा काम किया। विक्रम अभि को याद करता है और सोचता है कि उसकी बेटियाँ यहाँ हैं, लेकिन वह नहीं है।

अभि अपने दोस्तों को घर के बार में ले जाता है। कांस्टेबल पूछता है कि क्या हम पी सकते हैं। अभि उन्हें नहाने के लिए कहता है। नौकर वहाँ आता है और बताता है कि प्रज्ञा मैडम ने तुम्हारे लिए नाश्ता भेजा है।

वे आनंद लेने के लिए सोचते हैं। वे पूछते हैं कि क्या रानी भाभी आपको पीने की अनुमति देती हैं। अभि कहता है कि तनु बहस करती थी, लेकिन रानी भाभी मुझसे पीने के लिए कहती है और उसे पीने देती है।

दोस्त खुश हो जाते हैं। प्रज्ञा कमरे में बैठी है और उनकी हंसी की आवाज सुनती है। अभि उनके साथ चीयर और ड्रिंक करता है।

प्राची और रिया नीचे आते हैं। अतिथि बताता है कि दोनों लड़कियां सुंदर हैं, और वे राधा की तरह दिखती हैं। रिया कहती है कि राधा सिर्फ एक है और सोचती है कि वह सिर्फ रणबीर की राधा है।

Kumkum Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi

दीदा बताती हैं कि राधा के कई अवतार हैं। पल्लवी का कहना है कि राधा कृष्ण को समर्पित थी। वह कहती हैं कि जो भी अच्छा डांस करेगा मैं अपनी चूड़ियां उस बहू को दे दूंगी, जो बहुत ही दुर्लभ और अमूल्य है। तेजी का कहना है कि बहू भाग्यशाली होगी जिसे यह चूड़ी मिलेगी।

रणबीर प्राची से चूड़ियां जीतने के लिए कहता है। सिड रिया को जीतने के लिए कहता है। रिया को लगता है कि रणबीर को मेरा डांस पसंद है, इसलिए मुझे यह डांस जीतने की जरूरत है।

वे मेडली गानों पर नाचने लगते हैं। रिया कदम भूल जाती है और उसे इसका एहसास होता है। वह सोचती है कि प्राची जीत सकती है और अपनी जीत की पुष्टि करने के लिए उससे गलत कदम उठाने के बारे में सोचती है। वह अपनी चूड़ियाँ तोड़ती है और प्राची के रास्ते में फेंक देती है।

प्राची डांस करते हुए घूमती है और उसके पैर में चोट लग जाती है। पल्लवी प्राची को चिल्लाती है और पूछती है कि तुम क्या कर रहे हो, तुम्हारे पैरों से खून बह रहा है। प्राची उसके पैरों की जाँच करती है। वह तनाव में आ जाती है। रिया मुस्कुराती है।

सुमित बताता है कि यह शराब या मीठा रस है और कहता है कि वह सिर्फ पीना चाहता है। कॉन्स्टेबल कहते हैं कि जब आपकी पत्नी आपको मारती है तो ऐसा कहें। दूसरा दोस्त बताता है कि अमित की पत्नी उसके साथ मारपीट करती है। अभि कहता है वाह। सुमित कहता है कि तुम्हारी पत्नी ने तुम्हें बेच दिया।

Kumkum Bhagya 6 September 2021 Written Update in Hindi

अभि कहता है कि मुझे नहीं पता कि मैं खुश हूं या दुखी या नाराज हूं। वह बताता है कि उसकी पत्नी हमेशा प्रज्ञा थी और उसने उसे खरीदा, जिसे मैं पहले से प्यार करता था।

अमित कहते हैं कि तुम कोई भी कहानी बनाओ। वह कहता है कि अगर प्रज्ञा मैडम हमारी भाभी हैं, तो जब आप उनसे मिलीं तो आपने उन्हें क्यों नहीं पहचाना।

अभि कहता है कि मैं सच कह रहा हूं। वे उसे साबित करने के लिए कहते हैं। अभि कहता है कि मैं मुंह से सच कह रहा हूं। सुमित कहता है कि हम सिक्का उछालेंगे। अभि सिक्का उछालता है और ऊपर देखता है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter